दिवाकर भारद्वाज और देवेंद्र सिंह हिंदुस्‍तान से जुड़े

E-mail Print PDF

प्रभात खबर और हिंदुस्‍तान के बीच झारखंड और बिहार में एक दूसरे के पत्रकारों को जोड़ने-तोड़ने का सिलसिला लगातार चल रहा है. नई सूचना है कि प्रभात खबर के सर्कुलेशन मैनेजर दिवाकर भारद्वाज ने इस्‍तीफा दे दिया है. अब वे हिंदुस्‍तान के साथ जुड़ गए हैं. दिवाकर पटना में बैठकर हिंदुस्‍तान संभालेंगे. प्रभात खबर पटना में ही असिस्‍टेंट मैनेजर देवेंद्र सिंह भी हिंदुस्‍तान से जुड़ गए हैं. वे मुजफ्फरपुर में हिंदुस्‍तान को अपनी सेवाएं देंगे.

उल्‍लेखनीय है कि इसके पहले हिंदुस्‍तान, मुजफ्फरपुर से कई लोग इस्‍तीफा देकर प्रभात खबर से जुड़ गए थे.  हिंदुस्‍तान, मुजफ्फरपुर के यूनिट हेड सुरेश चचान बिहार हेड बनकर प्रभात खबर से जुड़े. इनके अलावा सर्कुलेशन मैनेजर पीके कर प्रभात खबर का हिस्‍सा बने, कुशल अग्रवाल बिहार के कामर्शिलय हेड बनकर प्रभात खबर पहुंचे. सत्‍यम कुमार भास्‍कर तथा अमरेश झा भी प्रभात खबर ज्‍वाइन कर लिया था.

बताया जा रहा है कि अगले कुछ समय तक दोनों अखबारों में एक दूसरे के सेनापतियों और सिपाहियों को अपने पाले में करने की कोशिशें जारी हैं. पहली बाजी तो प्रभात खबर के हाथ लगी परन्‍तु अब हिंदुस्‍तान ने भी पलटवार शुरू कर दिया है. आने वाले दिनों में इसके और तेज होने की संभावना जताई जा रही है. बिहार में जारी इस संघर्ष में कुछ लोगों के बल्‍ले बल्‍ले भी हो रहे हैं.


AddThis