अनुत्‍तम, पणिनी, कलोल, सिद्धार्थ एवं रोहित के बारे में नई जानकारियां

E-mail Print PDF

एबीपी ग्रुप से इस्‍तीफा देकर अनुत्‍तम सेन ने अपनी नई पारी की शुरुआत नईदुनिया के साथ की है. उन्‍होंने जीएम (वेस्‍ट) नेशनल प्रोडक्‍ट मैनेजर के पद पर ज्‍वाइन किया है. वे मुंबई में बैठेंगे तथा यहीं वेस्‍ट में आर्थिक एवं अन्‍य गतिविधियों को देखेंगे. पिछले बारह सालों से मीडिया में सक्रिय अनुत्‍तम एबीपी ग्रुप में एक बांग्‍ला मैगजीन को हेड कर रहे थे. इस मैगजीन के लिए रिवेन्‍यू जुटाने की जिम्‍मेदारी उनके पास थी.

सहारा समय के न्‍यूज पोर्टल 'समय लाइव' से पणिनी आनंद ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे पोर्टल के हेड थे. पणिनी ने अपनी नई पारी कहां से शुरू करने वाले हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वे ग्‍यारह महीने पहले सहारा ग्रुप से जुड़े थे. इसके पहले पणिनी बीबीसी, आउटलुक और नवभारत टाइम्‍स को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. खबर है कि पणिनी के जाने के बाद समय लाइव की जिम्‍मेदारी आलोक कुमार संभालेंगे.

समय लाइव को दूसरा झटका मार्केटिंग हेड कलोल आचार्य के जाने से लगा है. कलोल ने भी प्रबंधन को अपना इस्‍तीफा सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि वे काफी समय से प्रबंधन से नाराज चल रहे थे. उन्‍होंने कहां ज्‍वाइन किया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

जीएनएन न्‍यूज से खबर है कि सिद्धार्थ यादव एवं रोहित कुमार ने असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर के रूप में अपनी नई पारी की शुरुअता की है. सिद्धार्थ इसके पहले आरोह अवरोह पत्रिका से जुड़े हुए थे. वहीं रोहित की यह पहली पारी है.


AddThis