दिनेश श्रीनेत ने आई-नेक्स्ट से तौबा किया, नितिन भी अमर उजाला से जुड़े

E-mail Print PDF

: अपडेट : आई-नेक्‍स्‍ट, कानपुर से दिनेश श्रीनेत ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर कंटेंट हेड के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे. दिनेश ने अपनी नई पारी अमर उजाला, नोएडा के साथ शुरू की है. दिनेश श्रीनेत ने अमर उजाला में बतौर सीनियर मैनेज़र, न्यू बिजनेस काम शुरू किया है. इनके जिम्मे अमर उजाला के नए ऑनलाइन प्रोडक्ट होंगे. इन प्रोडक्टस के कंटेंट, साईट डवलपमेंट और बिज़नस का जिम्मा दिनेश के पास रहेगा.

अमर उजाला की मुख्य वेबसाइट से दिनेश का सम्बन्ध सिर्फ सलाहकार के तौर पर होगा.  दिनेश आई नेक्स्ट की साईट के प्रोजेक्ट पर दो साल से काम कर रहे थे. आई-नेक्स्ट की साइट के कांसेप्ट से लेकर कंटेंट प्लानिंग और कोआर्डिनेशन तक का काम दिनेश ने किया. आई-नेक्स्ट की साइट 27 जुलाई को लांच हो जाएगी. इसकी जोज्र्शोर से तैयारी चल रही है. आई नेक्स्ट की इस साईट में सोशल नेटवर्किंग के भी फीचर होंगे. इसके लिए मल्टीमीडिया कंटेंट प्लेटफार्म भी तैयार किया जा चुका है. अभी आई-नेक्स्ट के चार सेण्टरों से वीडियो क्लिपिंग्स भेजी जा रही हैं. आई-नेक्स्ट का यह पोर्टल www.inextlive.com के नाम से है.

हिंदुस्‍तान, बिजनौर से नितिन यादव ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर ब्‍यूरो चीफ थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी अमर उजाला के साथ नोएडा में शुरू की है. उन्‍हें यहां  सीनियर सब एडिटर बनाया गया है. नितिन ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक जागरण, करनाल से की थी, इसके बाद वे भास्‍कर, लुधियाना के साथ जुड़ गए. यहां से इस्‍तीफा देने के बाद  हिंदुस्‍तान, मेरठ ज्‍वाइन कर लिया था, जिसके बाद उन्‍हें बिजनौर भेज दिया गया था.


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by spsingh, July 20, 2011
dinesh je badhai ho

Write comment

busy
Last Updated ( Wednesday, 13 July 2011 15:28 )