सीएनईबी से सलाहकार संपादक किशोर मालवीय समेत चार का इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

सीनएनईबी से अनुरंजन झा एवं मीनाक्षी शेवरान के बाद सलाहकार संपादक किशोर मालवीय समेत चार वरिष्‍ठों ने इस्‍तीफा दे दिया है. चेयरमैन को अपने भेजे गए इस्‍तीफे में किशोर मालवीय ने कहा है कि उन्‍हें किसी से कोई शिकायत नहीं है. वो कुछ अन्‍यान्‍य कारणों से संस्‍थान के साथ आगे काम कर पाने की स्थिति में नहीं हैं. इस संदर्भ में जब किशोर मालवीय से बात की गई तो उन्‍होंने अपने इस्‍तीफे की पुष्टि करते हुए सीएनईबी के अपने कार्यकाल को बढि़या बताया.

सीएनईबी से सीनियर रिपोर्टर रमा सोलंकी ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. वे आजतक से यहां आईं थी. उनके साथ एसोसिएट एक्‍जी‍क्‍यूटिव एडिटर एवं एंकर अबुल नसर इकबाल ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. वे इंडिया न्‍यूज से इस्‍तीफा देकर सीएनईबी पहुंचे थे. इसके पहले वे इंडिया टीवी को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. इन लोगों के साथ एचआर हेड पुरुषोत्‍तम चौहान ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. माना जा रहा है कि अनुरंजन झा के कुछ और करीबी इस्‍तीफा दे सकते हैं.

सीएनईबी से तमाम लोगों के इस्‍तीफे के बारे में पूछे जाने अनुरंजन झा ने कहा कि हमने सभी से कह रखा है कि उन्‍हें इस्‍तीफा देने की जरूरत नहीं है, वे पुराने तरीके से अपना काम करते रहे. वैसे माना जा रहा है कि उनसे नजदीकी और एकता दिखाने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है क्‍योंकि सीएनईबी में उनके नजदीकियों में शुमार लोगों की राह आसान नहीं होने वाली है, लिहाजा वे इस्‍तीफा देकर अनुरंजन के साथ अपनी एकता दिखाने का मौका नहीं चूकेंगे.


AddThis
Last Updated ( Monday, 18 July 2011 12:17 )