दरकने लगा राय राज : विजय राय की जगह संजय पाठक देखेंगे कोआर्डिनेशन

E-mail Print PDF

जैसी उम्मीद की जा रही थी ठीक बिल्कुल वैसा ही सहारा मीडिया में इन दिनों चल रहा है.  जब से उपेंद्र राय को बिना काम के बड़े पद पर बैठाकर नये हेड के रूप में स्वतंत्र मिश्रा की ताजपोशी की गई है, तब से एक एक करके उपेंद्र राय के करीबियो और उनके खासमखासों के पत्ते काटे जा रहे हैं.  इस बार गाज गिरी है उपेंद्र राय के मौसरे भाई विजय राय पर. उनसे कोआर्डिनेशन का काम लेकर संजय पाठक को सौंप दिया गया है.

उपेंद्र राय के दौर में विजय राय कितने प्रभावी हुआ करते थे, यह बात आम लोगों को पता नहीं होगी, लेकिन सहारा में काम करने वाले इसे अच्‍छी तरह जानते हैं. इस बात को आम मीडिया वालों को बताना बेहद जरूरी है,  इस लिये इस बात का उल्लेख यहां पर किया जा रहा है. विजय राय की उपेंद्र राय के दौर में ऐसी तूती बोलती थी कि बिना उनकी मर्जी के एक पत्‍ता नहीं हिलता था. इनके जिम्‍मे एसएनबी और कोआर्डिनेशन दोनों का जिम्‍मा था.

विजय राय अब एसएनबी हेड तो बने रहेंगे परन्‍तु कोआर्डिनेशन का काम इनसे ले लिया गया है. टीवी और प्रिंट के बीच कोआर्डिनेशन का काम  संजय पाठक संभालेंगे. सजय इसके पहले गोरखपुर में थे.  इस संबंध में बीती रात देश भर की सभी सहारा यूनिटों और टीवी आफिसों में संजय पाठक की तैनाती और ताजपोशी का आदेशनुमा फैक्स पहुंच गया है. संजय पाठक इससे पहले स्वतंत्र मिश्रा के पीए के तौर पर काम काज देख रहे थे. मीडिया की बारीकियों को खासा ज्ञान रखने वाले संजय पाठक से एक नये परिवर्तन की उम्मीद की जा रही है. इस आदेश के आते ही सभी अखबार और टीवी ब्यूरो आफिसों मे इस तरह की चर्चाएं तेज हो गई हैं कि अब अगला निशाना आखिरकार कौन होगा?


AddThis
Last Updated ( Friday, 22 July 2011 16:14 )