बेतिया भेजे गए अमिताभ रंजन, हितेंद्र एवं संदीप की नई पारी

E-mail Print PDF

हिंदुस्‍तान, मोतिहारी के ब्‍यूरोचीफ के पद से इस्‍तीफा देने वाले अमिताभ रंजन का इस्‍तीफा प्रबंधन ने स्‍वीकार नहीं किया है. बताया जा रहा है कि प्रबंधन ने उनकी क्षमता को देखते हुए उन्‍हें मोतिहारी से हटाकर बेतिया की जिम्‍मेदारी सौंपीं है. प्रबंधन ने अमिताभ रंजन से वेतन बढ़ाने का अपना वादा भी पूरा कर दिया है. गौरतलब है कि हिंदुस्‍तान, बगहा के प्रभारी रहे अमिताभ को बेहतर वेतन बढ़ाने का वादा करके प्रबंधन ने मोतिहारी प्रभारी बनाकर भेज दिया था, परन्‍तु छह महीना बीत जाने के बाद भी उनके वेतन में वृद्धि नहीं की गई, जिससे खफा होकर उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा प्रबंधन को भेज दिया था.

सहारा मीडिया में समयलाइव डॉट कॉम की जिम्‍मेदारी अब हितेंद्र गुप्‍ता को सौंपी गई है. ऐसा अभी तक प्रभारी रहे पणिनी आनंद के संस्‍थान छोड़ने के चलते हुआ. पणिनी के संस्‍थान छोड़ने के बाद समयलाइव की जिम्‍मेदारी आलोक कुमार संभाल रहे थे. अब आलोक की जगह अपनी निजी वेबसाइट हेलो मिथिला चलाने वाले हितेंद्र समयलाइव देखेंगे.

कल्‍पतरु एक्‍सप्रेस, अलीगढ़ से संदीप गुप्‍ता ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर रिपोर्टर थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी पंजाब केसरी, अलीगढ़ से शुरू की है. उन्‍हें ब्‍यूरो कार्यालय में सीनियर सब एडिटर बनाया गया है. संदीप ने अपने करियर की शुरुआत आंखों देखी से की थी. इसके बाद मून टीवी, सुदर्शन टीवी से होते हुए कल्‍पतरु एक्‍सप्रेस पहुंचे थे.


AddThis
Last Updated ( Saturday, 23 July 2011 13:36 )