राकेश योगी होंगे मौर्य यूपी के हेड, पंकज ओहरी भी जुड़े

E-mail Print PDF

मौर्य टीवी यूपी की जिम्‍मेदारी सीएनईबी में इनपुट हेड रहे राकेश योगी को सौंपी गई है. राकेश योगी मौर्य यूपी को हेड करेंगे. वे लखनऊ में बैठेंगे. वे कल से विधिवत अपनी जिम्‍मेदारी संभाल लेंगे. पंकज ओहरी को लखनऊ ब्‍यूरो कोआर्डिनेटर बनाया गया है. राकेश योगी की गिनती तेज तर्रार पत्रकारों में होती है.

राकेश योगी ने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी, राजस्‍थान से की थी. वे ब्‍यूरोचीफ भी रहे. इसके बाद वे जनमत से जुड़ गए थे. जिसका नाम बाद में बदलकर लाइव इंडिया कर दिया गया था. यहां से इस्‍तीफा देने के बाद वे वॉयस ऑफ इंडिया से जुड़ गए थे. इसके बाद वे इंडिया न्‍यूज पहुंचे. यहां से इस्‍तीफा देकर राकेश योगी ने सीएनईबी ज्‍वाइन कर लिया था. जहां उन्‍हें इनपुट हेड की जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी.  राकेश योगी के मौर्य टीवी से जुड़ने की पुष्टि करते हुए मनीष झा ने कहा कि राकेश के जुड़ने से उनकी टीम को मजबूती मिलेगी.

खबर है कि पंजक ओहरी भी मौर्य टीवी के हिस्‍सा बन गए हैं. उन्‍हें ब्‍यूरो कोआर्डिनेटर बनाया गया है. पंकज की पहचान लखनऊ के अच्‍छे फोटो जर्नलिस्‍टों में की जाती है. पंकज ने अपने करियर की शुरुआत 1986 में दैनिक जागरण, लखनऊ से की थी. उसके बाद वे पीटीआई के साथ जुड़ गए. यहां से इस्‍तीफा देकर स्‍वतंत्र भारत पहुंचे. इसके बाद राष्‍ट्रीय सहारा से जुड़ गए. अखबार के बाद समय चैनल को भी अपनी सेवाएं दीं. इसके बाद वे नोएडा में सीएनईबी से जुड़ गए थे.


AddThis