नेटवर्क10 से सीईओ बसंत निगम एवं एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर दिनेश चंद्रा का इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

उत्तराखंड, हिमाचल और वेस्ट यूपी केंद्रित न्यूज चैनल ''नेटवर्क10''  लांच करने का प्रोजेक्‍ट टाल दिया गया है. प्रबंधन ने ऐसा फैसला शुरुआती गड़बडि़यों के चलते लिया है. इस चैनल के हेड कम सीईओ बसंत निगम और एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर दिनेश चंद्रा का इस्‍तीफा हो चुका है. दिनेश चंद्र ने नेटवर्क10 से इस्‍तीफा देने की पुष्टि की. कुछ महीनों बाद फिर से किसी नए पत्रकार और नई टीम के नेतृत्‍व में इस चैनल को लांच किया जाएगा.

नेटवर्क10 से जुड़े स‍ीनियरों के बीच आपसी मनमुटाव तथा शुरुआती गड़बडि़यों के चलते यह प्रोजेक्‍ट लांच नहीं हो पाया. इसको लांच करने की जिम्‍मेदारी बसंत निगम को सौंपी गई थी, परन्‍तु वो ऐसे लोगों को अपने साथ जोड़ लिया जिनमें से ज्‍यादातर को टीवी की जानकारी नहीं थी. आपसी विवाद के बीच दैनिक जागरण, मेरठ से बुलाए गए अतुल बरतरिया ने नेटवर्क10 से पहले ही इस्‍तीफा देकर अमर उजाला से जुड़ गए थे. अब इन दोनों लोगों के इस्‍तीफा देने के बाद मामला पूरी तरह ठण्‍डे बस्‍ते में चला गया है.

दिनेश चंद्रा दैनिक जागरण, नोएडा के सेंट्रल डेस्‍क से इस्‍तीफा देकर नेटवर्क10 से जुड़े थे. तीस सालों से सक्रिय दिनेश चंद्रा का पूरा समय प्रिंट मीडिया में ही बीता. नेटवर्क10 के साथ पहली बार उन्‍होंने टीवी मीडिया में कदम रखा था.  इस्‍तीफा के संबंध में पूछे जाने पर नेटवर्क10 के सीईओ बसंत निगम ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्‍होंने कहा कि वे अभी कुछ नहीं बालेंगे.


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy