जौनपुर में रविकांत शुक्‍ला, आनंद एवं नीरज समेत कई को नई जिम्‍मेदारी, गुरुदास ने भास्‍कर छोड़ा

E-mail Print PDF

जौनपुर के पत्रकारिता जगत में इस समय हलचल है. यहां के अखबारों में कई फेरबदल हुए हैं. राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरो चीफ के पद पर पुनः रविकान्त शुक्ला को नियुक्त किया गया है. ब्यूरो चीफ का काम देख रहे सहारा समय के रिपोर्टर हसनैन कमर को जिला न्यूज को-आर्डिनेटर बनाया गया है. रविकांन्त शुक्ला सहारा के आल इन आल स्वतन्त्र मिश्र के खास माना जाता है.

इसी क्रम में फेरबदल में हिन्दुस्तान से दो लोग जुड़ गए हैं. दोनों लोगों को रिपोर्टर बनाया गया है. जौनपुर में अमर उजाला के संवाददाता आनन्द यादव व दैनिक जागरण के संवाददाता नीरज सिंह बंटी ने सोमवार को हिन्दुस्तान ज्वाइन कर लिया. जौनपुर में जागरण व उजाला के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है. जनपद में हिन्दुस्तान के चार तहसील के संवाददाताओं को भी हटा दिया गया है. यहां बदलापुर में अर्जुन शर्मा की जगह महेन्द्र दूबे को, केराकत में रामदास यादव को हटा कर दिलीप विश्‍वकर्मा को, मछलीशहर में राम प्रताप सिंह को हटा कर अनुराग सिन्हा, शाहगंज में अशोक श्रीवास्तव के स्थान पर एखलाक अहमद को तहसील संवाददाता बनाया गया है.

दैनिक भास्‍कर, चुरू से गुरुदास भारती ने भास्‍कर से इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर ब्‍यूरोचीफ थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी चुरू में ही दैनिक अंबर के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां भी ब्‍यूरोचीफ की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. दैनिक अंबर एक बड़े लांचिंग योजना के साथ शीघ्र ही झूंझनू जिले से प्रकाशित होने जा रहा है.


AddThis