सीएनईबी के ब्‍यूरोचीफ बने दिनेश आनंद, अभिजीत सिन्‍हा भी जुड़े

E-mail Print PDF

ताजा टीवी से बिहार हेड दिनेश आनंद ने इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने अपनी नई पारी सीएनईबी न्‍यूज के साथ शुरू की है. सीएनईबी प्रबंधन ने उन्‍हें बिहार का ब्‍यूरो चीफ बनाया है. सीएनईबी संग दिनेश की यह दूसरी पारी है. ताजा टीवी ज्‍वाइन करने से पहले भी वो सीएनईबी के ब्‍यूरोचीफ थे. अनुरंजन झा के सीएनईबी चैनल का सीओओ बनने के बाद हुए मनमुटाव के चलते उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया था.

दिनेश आनंद ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक जागरण, पटना से की थी. इसके बाद आर्यावर्त को भी अपनी सेवाएं दीं. इसके बाद जैन टी, जनमत में भी रहे. फिर आजाद न्‍यूज के ब्‍यूरो चीफ बने. यहां से इस्‍तीफा देकर इंडिया न्‍यूज में बिहार के ब्‍यूरो चीफ बन गए. इसके बाद ब्‍यूरोचीफ के रूप में सीएनईबी ज्‍वाइन कर लिया था. दिनेश की गिनती बिहार के तेजतर्रार पत्रकारों में की जाती है.

अभिजीत सिन्‍हा ने भी दुबारा सीएनईबी से अपनी पारी शुरू की है. वो जीएनएन न्‍यूज से इस्‍तीफा देकर वहां पहुंचे हैं. इन्‍होंने सीएनईबी में एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में ज्‍वाइन किया है. अभिजीत ने अपने करियर की शुरुआत सीएनईबी न्‍यूज के साथ ही शुरू की थी. यहां से इस्‍तीफा देने के बाद ये पटना में रफ्तार टीवी के साथ जुड़ गए थे. वहां से इस्‍तीफा देने के बाद दिल्‍ली में आज समाज अखबार ज्‍वाइन किया. इसके बाद एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में जीएनएन न्‍यूज ज्‍वाइन कर लिया था.


AddThis