दैनिक जागरण, गोरखपुर के सिटी इंचार्ज बने वागीश धर द्विवेदी

E-mail Print PDF

दैनिक जागरण, गोरखपुर में संजय मिश्र के स्‍थानानंतरण के बाद खाली पड़े सिटी इंचार्ज के पद पर वागीश धर द्विवेदी को लाया गया है. अभी तक क्राइम हेड जिम्‍मेदारी निभा रहे वागीश को यूपी स्‍टेट हेड रामेश्‍वर पाण्‍डेय ने यह जिम्‍मेदारी सौंपी है. संजय मिश्र के जाने के बाद यह जिम्‍मेदारी अस्‍थाई रूप से शैलेंद्र  श्रीवास्‍तव को सौंपी गई थी. तब से वहीं इस काम को संभाल रहे थे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों गोरखपुर आए स्‍टेट हेड रामेश्‍वर पाण्‍डेय ने सिटी इंचार्ज संजय मिश्र, रिपोर्टर विजय उपाध्‍याय और अशोक चौधरी का तबादला क्रमश: कानपुर, बरेली और इलाहाबाद के लिए कर दिया था. ये लोग यहां काफी समय से जमे हुए थे तथा यूनिट हेड के चहेते भी थे. रामेश्‍वर चौधरी ने इनका तबादला करते समय यूनिट हेड शैलेंद्रमणि को भी विश्‍वास में नहीं लिया था. तीनों लोगों को शैलेंद्रमणि ने शायद आश्‍वासन दिया था कि वे इनका तबादला रुकवा देंगे, जिसके चलते ये लोग अवकाश लेकर गोरखपुर में ही रूके हुए थे.

इस बीच एडिटोरियल के एचआर हेड डा. उपेंद्र ने एक मेल भेजा जिसमें इन तीनों लोगों के तबादले वाले शहरों में ज्‍वाइन न करने पर हटाने की चेतावनी दी गई थी. इसके बाद आनन-फानन में ये लोग अपने तबादले वाले शहरों को रवाना हो गए थे. स्‍टेट हेड रामेश्‍वर पाण्‍डेय धीरे-धीरे करके संपादक शैलेंद्रमणि का पर कररते जा रहे हैं. उनके खास लोगों को दूसरे ठिकानों की तरफ रवाना किया जा रहा है. समझा जा रहा है कि जागरण, गोरखपुर में आने वाले दिनों में कुछ और बदलाव होंगे.


AddThis