आलोक भदौरिया के भास्कर से इस्तीफे और नीरजकांत राही के तबादले की खबर गलत

E-mail Print PDF

दैनिक भास्कर के नेशनल ब्यूरो में बतौर एक्जीक्यूटिव एडिटर के रूप में काम कर रहे आलोक भदौरिया के इस्तीफा देने और अमर उजाला ज्वाइन करने की खबर गलत है. साथ ही यह खबर भी फिलहाल अपुष्ट है कि अमर उजाला, मुरादाबाद के एडिटर नीरजकांत राही का तबादला नोएडा कर दिया गया है. भड़ास4मीडिया की तहकीकात में पता चला कि आलोक भदौरिया अब भी दैनिक भास्कर के साथ हैं.

भड़ास4मीडिया ने उनसे जब संपर्क किया तो उन्होंने इस्तीफे की खबरों को अफवाह और निराधार बताया. उधर नीरजकांत राही से जब भड़ास4मीडिया ने संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि अब तक उनके पास उनके तबादले के बारे में कोई आदेश नहीं आया है. साथ ही यह भी कहा कि हर महीने दो महीने पर कुछ लोग उनके तबादले की खबर उड़ाते हैं. तबादला एक रुटीन प्रासेस है. अगर ऐसा कोई आदेश आता है तो उसका अनुपालन किया जाएगा. नीरजकांत राही ने बताया कि वे अब भी अमर उजाला, मुरादाबाद आफिस में बैठे हैं और अपना काम कर रहे हैं.

ज्ञात हो कि भड़ास4मीडिया पर इससे पहले खबर का प्रकाशन किया गया था कि आलोक भदौरिया अमर उजाला, मुरादाबाद के नए एडिटर बनेंगे और अभी तक काम कर रहे नीरजकांत राही का तबादला नोएडा आफिस के लिए कर दिया गया है. इस खबर का प्रकाशन एक मेल से आई सूचना के आधार पर भड़ास4मीडिया टीम के सदस्यों ने संबंधित पक्षों से बिना बातचीत किए और बिना पुष्ट किए कर दिया. इससे हुई परेशानी के लिए हम आलोक भदौरिया और नीरजकांत राही से क्षमा चाहते हैं. -एडिटर, भड़ास4मीडिया


AddThis