जागरण, लखीमपुर से अनूप के बाद शिव कुमार का भी इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

दैनिक जागरण, लखीमपुर में भगदड़ जैसे हालात हैं. यहां से रिपोर्टरों के पलायन का सिलसिला जारी है. कुछ दिनों पहले दैनिक जागरण के रिपोर्टर अनूप गुप्‍ता ने जागरण से इस्‍तीफा देकर अमर उजाला, पीलीभीत का दामन थाम लिया था. अभी प्रबंधन इस स्‍थान को भर भी नहीं पाया था कि एक और रिपोर्टर संस्‍थान को अलविदा कह दिया है.

इस बार जागरण से इस्‍तीफा देने वाले रिपोर्टर हैं शिव कुमार गौड़. इन्‍होंने अमर उजाला का दामन थाम लिया है. बताया जा रहा है कि अत्‍यधिक विज्ञापन दबाव के चलते रिपोर्टर जागरण को अलविदा कह रहे हैं. जून में कार्यालय उद्घाटन के नाम पर रिपोर्टरों ने काफी विज्ञापन बटोरे थे, अब स्‍वतंत्रता दिवस पर विज्ञापन बटोरने का दबाव बनाया जा रहा था. खबर है कि शिव के जाने के बाद जागरण की स्थिति काफी दयनीय हो गई है. प्रभारी संजय पांडेय के अलावा बस दो लोग और बचे हुए हैं. कहा जा रहा है कि ये लोग भी अपने लिए नए आशियाने की तलाश में लगे हुए हैं.


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by लेखराम, August 04, 2011
श्री यशवंत जी,
यह बात सही है कि दो लोगों ने दैनिक जागरण छोड़कर अमर उजाला का दामन थामा है मगर यह भी जानने की कोशिश करिये कि इन्हें लेकर अमर उजाला कितने फायदे में है। यह भी बताते चलें कि दैनिक जागरण में रिपोर्टरों के जिम्मे विज्ञापन का काम नहीं रहता। इसके लिए विज्ञापन विभाग अलग बना है। थोड़ी सी जानकारी आपको सुधारने की जरूरत है। रही बात है किसी के आने जाने की तो यह भी हो सकता है कि जागरण से गंदगी साफ हो रही हो। दूसरी बात यह कि जागरण में आने वालों की लंबी लाइन लगी है क्योंकि नंबर वन तो नंबर वन ही होता है।

Write comment

busy