सहारा उर्दू को झटका : मार्केटिंग हेड जमशेद हसन समेत तीन पहुंचे इंकलाब

E-mail Print PDF

जागरण ग्रुप के अखबार इंकलाब ने सहारा उर्दू को बड़ा झटका दिया है. इंकलाब ने सहारा उर्दू के आल इंडिया मार्केटिंग हेड जमशेद हसन समेत तीन लोगों को अपने साथ जोड़ लिया है. जमशेद हसन ने सहारा उर्दू से इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने इंकलाब में असिस्‍टेंट जनरल मैनेजर के पद पर ज्‍वाइन किया है. वे यहां पर इंकलाब के लिए राजस्‍व जुटाने की जिम्‍मेदारी निभाएंगे. जमशेद हसन पिछले पांच सालों से सहारा उर्दू से जुड़े हुए थे.

दिल्‍ली प्रेस से करियर की शुरुआत करने वाले जमशेद हसन टाइम्‍स आफ इंडिया, इस्‍कान, इंडियन एक्‍सप्रेस समेत कई ग्रुपों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं. उनके निर्देशन में सहारा उर्दू ने काफी तरक्‍की की थी. इनके साथ आरिफ मोहम्‍मद भी इंकलाब पहुंच गए हैं. आरिफ सहारा में असिस्‍टेंट मार्केटिंग मैनेजर थे. इंकलाब में इन्‍हें डिप्‍टी मैनेजर बनाया गया है. आरिफ भी चार सालों से सहारा उर्दू को अपनी सेवाएं दे रहे थे. इन्‍होंने कई संस्‍थानों को अपनी सेवाएं दी हैं.

सहारा उर्दू में एक्‍जीक्‍यूटिव मासूम अली ने भी यहां से इस्‍तीफा देकर इंकलाब का दामन थाम लिया है. मासूम को असिस्‍टेंट मैनेजर बनाया जा रहा है. वे भी काफी समय से सहारा उदू को अपनी सेवाएं दे रहे थे. बताया जा रहा है कि कुछ और लोग सहारा उर्दू से इस्‍तीफा देकर इंकलाब ज्‍वाइन कर सकते हैं. इन तीनों के इस्‍तीफा देने के चलते सहारा उर्दू में हड़कम्‍प है.


AddThis