डा. अमरदीप आर्यन टीवी में मार्केटिंग हेड बनकर लौटे, रजनीश महुआ न्‍यूज से जुड़े

E-mail Print PDF

आर्यन टीवी में आउटपुट हेड रहे डा. अमरदीप एक बार फिर आर्यन से जुड़ गए हैं. कुछ दिन पहले प्रबंधन से हुए विवाद के बाद उन्‍होंने कार्यालय जाना बंद कर दिया था तथा अपना इस्‍तीफा भेज दिया था. बताया जा रहा है कि वे एक बार फिर आर्यन के हिस्‍सा बने हैं परन्‍तु उनकी जिम्‍मेदारी बदली हुई है. इस बार वे मार्केटिंग हेड की भूमिका में हैं. कंटेंट से उनका कुछ भी लेना देना नहीं रहेगा.

गौरतलब है कि आर्यन टीवी में क्रियेटिव हेड के रूप में जुड़ने वाले डा. अमरदीप को संजय कुमार के आउटपुट हेड पद से इस्‍तीफा देने के बाद आउटपुट की जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी. शिफ्ट इंचार्जी को लेकर हुए विवाद के बाद डा. अमरदीप ने आर्यन से विदाई ले ली थी. इस बार उन्‍हें रिवेन्‍यू जेनरेट करने का काम सौंपा गया है.

साधना न्‍यूज, पटना से रजनीश कुमार ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर सीनियर रिपोर्टर थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी महुआ न्‍यूज के साथ शुरू की है. इन्‍हें यहां भी सीनियर रिपोर्टर बनाया गया है. पटना के तेजतर्रार रिपोर्टरों में गिने जाने वाले रजनीश ने साधना प्रबंधन के पास अपनी कुछ मांगें रखी थी, परन्‍तु इस पर कोई ध्‍यान नहीं दिए जाने के बाद उन्‍होंने बेहतर पैकेज पर महुआ न्‍यूज का दामन थाम लिया.


AddThis