सुदीप्‍तो चौधरी बने टीवी9 में सीनियर वीपी, शरद एवं योगेश का तबादला

E-mail Print PDF

अपने रीलांचिंग की तैयारियों में जुटे टीवी9 ग्रुप के साथ सुदीप्‍तो चौधरी ने अपनी नई पारी शुरू की है. वे टीवी9 ग्रुप में सीनियर वीपी नेशनल सेल्‍स बनाए गए हैं. इसके पहले वे मुंबई में ही स्‍टार न्‍यूज नेटवर्क के साथ जुड़े हुए थे. वे टीवी9 और न्‍यूज9 के डाइरेक्‍टर महेंद्र मिश्रा को रिपोर्ट करेंगे. श्री चौधरी को टीवी9 कन्‍नड़ और न्‍यूज9 की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. मार्केटिंग में दो दशक का अनुभव रखने वाले सुदीप्‍तो टाटा यलो पेज, इंडिया टुडे, जी नेटवर्क, नाइन एक्‍स और स्‍टार न्‍यूज जैसे समूहों के साथ काम कर चुके हैं.

अमर उजाला, बदायूं से शरद शंखधार का तबादला आगरा यूनिट के लिए कर दिया गया है. वे यहां पर ब्‍यूरोचीफ थे. जल्‍द ही वे आगरा में ज्‍वाइन कर लेंगे. बताया जा रहा है कि कुछ विवादों के चलते शरद को बरेली यूनिट से आगरा यूनिट भेजा रहा है. इसके पहले वे बरेली से जुड़े पीलीभीत के ब्‍यूरोचीफ के पद पर कार्यरत थे.

हिंदुस्‍तान, नोएडा से योगेश साहू का तबादला देहरादून के लिए कर दिया गया है. वे यहां पर सब एडिटर थे. वे काफी समय से यहां पर अपनी सेवाएं दे रहे थे. वहां भी उन्‍हें सब एडिटर की भूमिका सौंपी गई है.


AddThis