मनीष दुबे बने यूटीवी स्‍टार्स के वीपी, अभिषेक श्रीवास्‍तव इनपुट हेड

E-mail Print PDF

आजतक, मुंबई के सिनेमा संपादक रहे मनीष दुबे यूटीवी स्‍टार्स के साथ जुड़ गए हैं. उन्‍हें वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है. वे कंटेंट हेड की जिम्‍मेदारी निभाएंगे. कुछ समय पहले ही उन्‍होंने इस ऑफर को स्‍वीकार किया है. इसके पहले वे आजतक के फिल्‍म डिविजन के हेड थे. मनीष के साथ अभिषेक श्रीवास्‍तव भी यूटीवी स्‍टार्स के साथ इनपुट हेड के रूप में जुड़ गए हैं.

मनीष दुबे आजतक के साथ अपनी दूसरी पारी खेलने से पहले स्‍टार न्‍यूज, मुंबई के इंटरटेनमेंट हेड थे.  उसके पहले ये सहारा, मुंबई के चैनल हेड भी रह चुके हैं. सहारा में आने से पहले वे आजतक से सात वर्षों तक जुड़े रहे. वो आजतक की लांचिंग टीम के सदस्‍य रहे हैं. मनीष को सबसे कम उम्र में सिनेमा संपादक बनने का गौरव हासिल है. मनीष 27 साल की उम्र में ही सिनेमा संपादक बन गए थे. इन्‍होंने सलमान खान और विवेक ओबराय के बीच विवाद, ऐश्‍वर्या की दुर्घटना, सलमान द्वारा सड़क किनारे फुटपाथ पर सोए लोगों पर गाड़ी चढ़ाकर भागने जैसी अनेक खबरें ब्रेक की हैं. मनीष की गिनती देश के बेहतरीन फिल्‍म जर्नलिस्‍टों में होती है.

मनीष के सहयोगी रहे अभिषेक श्रीवास्‍तव भी यूटीवी स्‍टार्स के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. अभिषेक ने भी मनीष के जाने के बाद आजतक से इस्‍तीफा दे दिया था. इनकी गिनती मनीष के नजदीकी लोगों में की जाती है. आजतक से इस्‍तीफा देने के बाद अभिषेक इनपुट हेड के रूप में जूम से भी जुड़े परन्‍तु वहां का माहौल रास नहीं आने पर दस-पंद्रह दिन में भी वापस लौट गए. इसके बाद न्‍यूज एक्‍स में इनपुट हेड बन गए थे. यहां से इस्‍तीफा देकर अभिषेक ने यूटीवी स्‍टार्स में इनपुट हेड के रूप में ज्‍वाइन किया है.


AddThis
Last Updated ( Tuesday, 16 August 2011 14:36 )