आर्यन टीवी से गुंजन सिन्हा और पीपुल्स समाचार से गीत दीक्षित का इस्तीफा

E-mail Print PDF

: अभीमनोज को एनके सिंह ने दी पीपुल्स समाचार, जबलपुर की जिम्मेदारी : जितेंद्र रिछारिया को प्रमोट कर भोपाल बुलाया : दो बड़ी खबरें हैं. एक बिहार से और दूसरी मध्य प्रदेश से. पटना से आई सूचना के मुताबिक गुंजन सिन्हा ने आर्यन टीवी के हेड के पद से इस्तीफा दे दिया है. वे पिछले छह महीने से इस चैनल के साथ थे. सूत्रों का कहना है कि गुंजन सिन्हा और प्रबंधन के बीच सैद्धांतिक मतभेद थे, जो लगातार बढ़ते रहे.

 

 

प्रबंधन के लोग चैनल हेड का जिस तरह से इस्तेमाल करना चाहते थे, गुंजन सिन्हा उसके लिए तैयार नहीं हुए. यह खाईं जब काफी बढ़ गई तो गुंजन सिन्हा ने इस्तीफा दे देना उचित समझा. भड़ास4मीडिया ने जब गुंजन से संपर्क किया तो उन्होंने इस्तीफे की पुष्टि की लेकिन इस्तीफे के कारणों के बारे में कुछ बताने से फिलहाल इनकार कर दिया.

उधर भोपाल से सूचना है कि हिंदी दैनिक पीपुल्स समाचार की मालकिन रुचि विजयवर्गीय को वरिष्ठ पत्रकार गीत दीक्षित ने इस्तीफा भेज दिया है. फिलहाल गीत का इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है, लेकिन गीत अपनी तरफ से संस्थान को गुडबाय कह चुके हैं. गीत दीक्षित पीपुल्स समाचार, जबलपुर के एडिटर थे. उनका तबादला भोपाल कर दिया गया था और उनकी जगह जबलपुर में जितेंद्र रिछारिया को संपादक बनाकर भेजा गया. पर जितेंद्र रिछारिया भी जबलपुर में नहीं रह पाए. उनके तबादले की खबर है. पीपुल्स समाचार, जबलपुर का नया एडिटर अभीमनोज को बनाया गया है. अभीमनोज नवभारत, मुंबई और नागपुर में काम कर चुके हैं. अभीमनोज की नियुक्ति पीपुल्स समाचार के एडिटर एनके सिंह ने की है.


AddThis
Last Updated ( Sunday, 21 August 2011 15:17 )