राकेश शुक्‍ला होंगे आर्यन टीवी के नए चैनल हेड!

E-mail Print PDF

गुंजन सिन्‍हा के इस्‍तीफा के बाद आर्यन टीवी का नया चैनल हेड वरिष्‍ठ पत्रकार राकेश शुक्‍ला को बनाया जा रहा है. राकेश शुक्‍ला आर्यन टीवी के नए हेड के रूप में अगले कुछ दिनों में अपना कार्यभार ग्रहण कर लेंगे. राकेश काफी समय से टीवी पत्रकारिता में सक्रिय हैं. वे फिलहाल रिलायंस के लिए कुछ प्रोग्राम बनाने में जुटे हुए थे.

कुछ दिनों पहले राकेश शुक्‍ला के सहारा ज्‍वाइन करने की खबर थी, परन्‍तु वहां की गुटबाजी के चलते यह कंपनी उनको रास नहीं आई. आर्यन के उच्‍च पदस्‍थ सूत्रों ने बताया कि जल्‍द ही राकेश शुक्‍ला नए चैनल हेड के रूप में अपनी जिम्‍मेदारी संभाल लेंगे. गुंजन सिन्‍हा की विदाई को भी इसी परिप्रेक्ष्‍य में देखा जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि प्रबंधन नए चैनल हेड की तलाश में काफी समय से लगा हुआ था.

राकेश शुक्‍ला काफी समय से टीवी पत्रकारिता में सक्रिय हैं. आजतक से भी जुड़े रहे हैं.  राकेश शुक्‍ल दुबई और सिंगापुर बेस्‍ड प्रापर्टी चैनल को हेड भी किया है.  वे पी7 न्‍यूज में भी एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर रहे हैं.  पी7 न्‍यूज से जब उन्‍होंने इस्‍तीफा दिया तब उनके पास कुछ नॉन न्‍यूज चैनलों के ऑफर थे, परन्‍तु उन्‍होंने इनसे जुड़ने से इनकार कर दिया था.  इस दौरान वे रिलायंस नेटवर्क के लिए एक कार्यक्रम तैयार कर रहे थे.

इस संदर्भ में जब राकेश शुक्‍ला से बात की गई तो उन्‍होंने आर्यन से जुड़ने की बात से इनकार कर दिया. दूसरी तरफ आर्यन से खबर है कि चार-पांच लोगों को परफार्मेंस के आधार पर चैनल से छुट्टी किए जाने की संभावना है. ऐसे लोगों की लिस्‍ट तैयार कर ली गई है, जल्‍द ही इस पर अमल किया जा सकता है.


AddThis
Comments (2)Add Comment
...
written by Trapti, May 13, 2014

smilies/cool.gifsmilies/cool.gifsmilies/cool.gifsmilies/cool.gifsmilies/cool.gif
same hear
...
written by tanu, August 22, 2011
sare gunjan ke laye kayasth honge

Write comment

busy