आशिमा सिंह बनीं विवेकानंद इंस्‍टीट्यूट में असिस्‍टेंट प्रोफेसर

E-mail Print PDF

आशिमा सिंह गुरेजा अब विवेकानंद इंस्‍टीट्यूट में मीडिया के छात्रों को शिक्षित करेंगी. आशिमा ने गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्‍थ यूनिवर्सिटी से संबद्ध विवेकानंद इंस्‍टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्‍टडीज के मीडिया डिपार्टमेंट में असिस्‍टेंट प्रोफेसर के रूप में ज्‍वाइन किया है. आशिमा इसके पहले टे‍क्निया इं‍स्‍टीट्यूट में असिस्‍टेंट प्रोफेसर के रूप में कार्यरत थी.

आशिमा को टीवी और प्रिंट जर्नलिज्‍म के क्षेत्र में कई वर्षों का अनुभव रहा है. आशिमा प्रोड्यूसर और एंकर के रूप में सहारा समय, जी न्‍यूज, न्‍यूज24, एआईआर को अपनी सेवाएं दे चुकी हैं. उन्‍होंने स्‍टेटसमैन में भी काफी समय तक काम किया है. एमफिल करने के बाद आशिमा सिनेमा स्‍टडीज एवं न्‍यूज मीडिया पर पीएचडी यानी रिसर्च कर रही हैं. उन्‍हें इवेंट मैंनेजमेंट और पीआर सेक्‍शन का भी बढि़या अनुभव रहा है. वे इस फील्‍ड की कंपनियों के संग भी काम कर चुकी है. पत्रकारिता के तमाम क्षेत्र में व्‍यवहारिक ज्ञान रखने वाली आशिमा के अनुभव का लाभ छात्रों को अवश्‍य मिलेगा.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by vibha, August 27, 2011
proud on you...............

ur mom
...
written by Bijay singh, August 26, 2011
congratulations ..............
...
written by Kishore, August 26, 2011
I always knew Ashu is a bright girl who is focussed on her career options very well. I am sure she will go much higher in her career graph.
I wish her all the very best in her future endevours.
KSsmilies/smiley.gif
...
written by Anurag pratap singh, August 25, 2011
yeahhhhhhh!!!!dats my sistahhhhhhh!!!!

Write comment

busy
Last Updated ( Thursday, 25 August 2011 20:16 )