संजीव ने हिंदुस्‍तान, सूरज ने प्रज्ञा एवं शैलेष ने पत्रिका ज्‍वाइन किया

E-mail Print PDF

दैनिक जागरण, समस्‍तीपुर से संजीव कुमार सिंह ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर रिपोर्टर थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी समस्‍तीपुर में ही हिंदुस्‍तान के साथ शुरू की है. संजीव पिछले पांच सालों से पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है प्रभात खबर से परेशान जागरण एवं हिंदुस्‍तान एक दूसरे के रिपोर्टरों को तोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं. हालांकि जागरण अब भी संजीव को वापस बुलाने की कोशिश में लगा हुआ है.

इंडिया न्‍यूज से सूरज सनवाल ने इस्‍तीफा दिया है. वे यहां पर एंकर थे. सूरज इंडिया न्‍यूज के लांचिंग टीम के सदस्‍य रहे हैं. इन्‍होंने अपनी नई पारी प्रज्ञा टीवी के साथ की है. इन्‍हें एसोसिएट प्रोड्यूसर कम एंकर बनाया गया है. सूरज ने अपना इस्‍तीफा एचआर हेड उमाकांत मिश्र को भेज दिया है. सूरज की गिनती तेजतर्रार एंकरों में की जाती है.

नवज्‍योति, कोटा से शैलेष दीक्षित ने अपना नाता तोड़ लिया है. वे यहां पिछले एक सालों से क्राइम रिपोर्टर के रूप में जुड़े हुए थे. शैलेष ने अपने नई पारी की शुरुआत पत्रिका, मंडला से शुरू की है. नवज्‍योति, कोटा से पिछले कुछ समय में काफी लोगों ने इस्‍तीफा‍ दिया है. शैलेष पत्रिका में भी रिपोर्टिंग की जिम्‍मेदारी संभालेंगे.


AddThis
Last Updated ( Friday, 26 August 2011 19:51 )