सहारा : नार्थ हेड अजय शर्मा नोएडा अटैच, मीना शर्मा राजस्‍थान की ब्‍यूरोचीफ बनीं

E-mail Print PDF

सहारा से दो बड़ी खबरें हैं. पहली खबर है कि नार्थ हेड अजय शुक्‍ला की परेशानी फिर बढ़ गई है. उन्‍हें नोएडा अटैच कर दिया गया है. दूसरी खबर है कि एंकर के रूप में कार्यरत मीना शर्मा को राजस्‍थान का नया ब्‍यूरोचीफ बना दिया गया है. अब वे जयपुर में बैठेंगी. आज शाम से दोनों आदेश प्रभावी हो गए हैं.

सहारा में फिर एक बाद बदलाव का बयार जारी है. नार्थ हेड अजय शर्मा एक बार फिर परेशानी में घिर गए हैं. प्रबंधन ने उनके खिलाफ मिली कुछ शिकायतों के आधार पर अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करते हुए उन्‍हें नोएडा हेड ऑफिस अटैच कर दिया है. कुछ समय पहले ही उपेंद्र राय जाते-जाते अजय शर्मा का तबादला बैंगलुरू के लिए कर दिया था, परन्‍तु किसी तरह जोड़ जुगाड़ करके अजय शर्मा दुबारा नार्थ हेड के पद पर वापस आ गए थे, परन्‍तु इस बार भी ज्‍यादा दिन तक यहां आराम से रह नहीं सके. सूत्रों का कहना है कि अजय शर्मा पर निलंबन की तलवार भी लटक रही है. इस संदर्भ में जब उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो उन्‍होंने फोन रिसीव नहीं किया.

अब तक नोएडा में एंकर के रूप में अपनी सेवाएं दे रही मीना शर्मा को राजस्‍थान का ब्‍यूरोचीफ बना दिया गया है. मीना पहले एक एनजीओ के लिए काम करती थीं. एनजीओ की तरफ से उनके द्वारा इकट्ठी की गई कुछ खबरों से प्रभावित होकर तत्‍कालीन हेड राव वीरेंद्र सिंह ने मी‍ना को जयपुर में रिपोर्टर के रूप में ज्‍वाइन करा दिया. इसके बाद इन्‍हें नोएडा बुला लिया गया और एंकर बना दिया गया था. उपेंद्र राय के दौर में जब सत्‍ता बदली तो मीना शर्मा को ऑफ एयर कर दिया गया था. जब उपेंद्र राय एंड कंपनी का बोरिया बिस्‍तर बंधा तो मीना को फिर ऑन एयर कर दिया गया. अब प्रबंधन ने उन्‍हें राजस्‍थान का ब्‍यूरोचीफ बनाकर फिर एक महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी सौंपी है.


AddThis