सुप्रिय प्रसाद की आजतक में वापसी, बड़े बदलाव के संकेत

E-mail Print PDF

आजतक से एक बड़ी खबर आ रही है. सुप्रिय प्रसाद एक बार फिर चैनल से जुड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्‍होंने आउटपुट हेड के रूप में ज्‍वाइन किया है. कुछ लोग उनके डिप्‍टी एडिटर के रूप में ज्‍वाइन करने की बात भी कह रहे हैं. कुछ समय पहले सुप्रिय ने न्‍यूज 24 ने न्‍यूज डायरेक्‍टर पद से इस्‍तीफा दे दिया था. चर्चा है कि सुप्रिय की दुबारा वापसी आजतक को मजबूती प्रदान करने के लिए कराई जा रही है.

पिछले कुछ समय में आजतक इंडिया टीवी से लगातार पिछड़ रहा था. कहा जा रहा है कि टीआरपी मास्‍टर माने जाने वाले सुप्रिय का आना बड़े बदलाव की तैयारी है. सुप्रिय न्‍यूज 24 के लांचिंग के समय से ही जुड़े हुए थे. वे उसके पहले आजतक को अपनी सेवाएं दे रहे थे. वे आजतक के भी लांचिंग टीम के सदस्‍य रह चुके हैं. सुप्रिय की वापसी के बाद माना जा रहा है कि प्रबंधन कुछ बड़े बदलाव कर सकता है. इस हफ्ते आजतक भले ही टीआरपी में नम्‍बर एक पायदान पर रहा हो परन्‍तु उसे नुकसान उठाना पड़ा है. वैसे भी आजतक से सीईओ जी कृष्‍णन यानी जीके के जाने के बाद से ही बदलाव के कयास लगाए जाने लगे थे. खासकर जीके के खासमखास रहे शैलेश और सिंघल को लेकर चर्चाएं होने लगी हैं.

पिछले दिनों चैनल के कमजोर प्रदर्शन के बाद से ही अरुण पुरी खुद चैनल के कामकाज की समीक्षा कर रहे थे. रोज की मीटिंग में शामिल होने के साथ लोगों को आवश्‍यक निर्देश भी जारी कर रहे थे, हालांकि वे सीधे हस्‍तक्षेप करने से बच रहे थे, परन्‍तु जिस तरह की स्थिति थी उसके लेकर बदलाव के कयास पहले ही लगाए जाने लगे थे. सुप्रिय प्रसाद की वापसी के बाद माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में कुछ और बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आजतक के आउटपुट हेड रहे राणा यशवंत के महुआ जाने के बाद जिस तरह से चैनल का प्रदर्शन लगातार कमजोर हो रहा था, उस स्थिति में चैनल प्रबंधन को सुप्रिय प्रसाद जैसे टीआरपी मास्‍टर की जरूरत लगातार महसूस हो रही थी.

सुप्रिय के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इन शीर्षकों पर क्लिक कर सकते हैं....

काटे नहीं कट रही थी वो काली रात : सुप्रिय प्रसाद

टीआरपी पर विधवा विलाप ठीक नहीं : सुप्रिय


AddThis
Comments (9)Add Comment
...
written by ravi kumar, September 14, 2011
सु्प्रिय प्रसाद जी को शुभकामनाएं।अच्छा है कि आजतक के एक बेहतर प्रोफेशनल की घर वापसी हुई है।बेहतर इंसान को बेहतर ही कहा जाता है।सु्प्रिय उन्हीं पत्रकारों में शुमार होते हैं।उम्मीद है कि वो आजतक को उसका पुराना मुकाम दिला सकेंगे
...
written by RADHA CHARAN Shukla, September 14, 2011
ab to Vikas Mishra Jee ki AAJ TAk men vapsi tai maniye
...
written by ravi kumar, September 13, 2011
मीडिया में आज बेइमान,रैकेटियर और कमज़र्फ यानि कमीने लोगों की बड़ी जमात है।सु्प्रिय प्रसाद जैसे पत्रकार उंगलियों पर भी गिनने को नहीं मिलते..दरअसल सुप्रिय को हम नहीं बल्कि समूचे इलैक्ट्रानिक मीडिया में सम्मान की निगाह से देखा जाता है। इंसान अपनी छवि जैसी बना लेता है,उसे लोग उसी निगाह से देखते हैं।किसी ने ठीक ही कहा है कि सम्मान हासिल करने के लिए पहले उस लायक बनना पड़ता है।सु्प्रिय जी एक संजीदा पत्रकार होने के साथ-साथ भले इंसान भी हैं।आज तक चैनल को उसका मुकाम दिलाने में वो कामयाब हों..हम भगवान से यही कामना करते हैं
...
written by विकास मिश्र, September 13, 2011
सुप्रिय जी को बहुत बहुत बधाई..। आजतक को भी बधाई...। दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते हैं। दस साल से ज्यादा वक्त सुप्रिय जी ने आजतक के साथ ही गुजारा है। सुप्रिय जी जैसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के धुरंधर का ज्यादा दिनों तक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से दूर रहना इस मीडिया की सेहत के लिए भी ठीक नहीं था। सुप्रिय प्रसाद न सिर्फ बेहतरीन पत्रकार हैं, बल्कि बेहद संजीदा और बेहतरीन इंसान भी हैं। ऐसे लोगों को बड़े पदों पर पहुंचना ही चाहिए। एक बार फिर से बधाई..।
...
written by jai ganesh, September 13, 2011
Rana yashwant kabhi aajtak me output head nahi rahe... kripaya bhool sudhar kijiye... wo dy ep yani output me no2 hi rahe
...
written by vikash, September 12, 2011
Sir,congratulation.I am very happy to listen about you. I read that you have joined AAJTAK or i can say aap apne purane organisation me laut gaye.badhai ho....
...
written by Sayeed, September 12, 2011
Dheron Badhyan...lesson for news24
...
written by Harishankar Shahi, September 12, 2011
सुप्रिय सर जी के आने के बाद से आजतक की वह पुरानी धार वापस लौट पाए जिसके लिए पूर्व में वह जानी जाती रही है. टीआरपी और विश्वसनीयता दोनों खोते जा रहे आज तक के लिए इनका वापस आना एक बढ़िया सहारा देगा.
...
written by Fahim khan, September 12, 2011
सुप्रिया सर जी नमस्कार आपकी आज तक में वापसी के लिए आपको हार्दिक शुभकामनाये....



Write comment

busy
Last Updated ( Monday, 12 September 2011 18:41 )  

fresh bhadas


Amar Radia Tapes

click on images

भड़ास4मीडिया तक अपनी बात bhadas4media@gmail.com के जरिए पहुंचाएं. इस मेल आईडी के जरिए कोई भी सूचना, जानकारी, खबर, लेख, तस्वीर, वीडियो, आडियो आदि हम तक भेज सकते हैं. मेल मिलने पर अधिकतम 24 घंटे में उसे संज्ञान में ले लिया जाएगा. मेल सेंडर अपने नाम व पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करता है तो उसकी इच्छा का सम्मान किया जाएगा.

-एडिटर, भड़ास4मीडिया

  • Google Bookmarks
  • Twitter
  • Facebook