टर्निंग इंडिया के ब्‍यूरोचीफ बने विजय यादव, अंकित की नई पारी

E-mail Print PDF

वरिष्‍ठ पत्रकार विजय यादव ने लखनऊ से प्रकाशित राष्ट्रीय समाचार पत्रिका टर्निंग इंडिया के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. विजय को मुंबई ब्यूरो चीफ बनाया गया है. वे पिछले दो दशक से मुंबई की पत्रकारिता में सक्रिय हैं. विजय मुंबई में दैनिक दो बजे दोपहर, सांझ समाचार, मुंबई संध्या, सिटी केबल, संझा लोकस्वामी को वरिष्‍ठ पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

देश के सबसे बड़े स्टाम्प पेपर घोटाला करने वाले अब्दुल करीम तेलगी मामले को विजय ने ही 19 नवम्बर 2002 में सबसे पहले प्रकाशित किया था. इसके आलावा विजय यादव टीवी न्यूज़ सर्विस थर्ड आई को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. विजय यादव को मुंबई में एक तेजतर्रार पत्रकार माना जाता है. पत्रकार संघटनों के साथ जुड़ कर ये हमेशा पत्रकारों के हित में संघर्ष करते रहते है.

खबर है कि जनसंदेश न्‍यूज चैनल से अंकित माहेश्‍वरी ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर प्रोडक्‍शन एक्‍जीक्‍यूटिव के पद पर कार्यरत थे तथा असाइनमेंट डेस्‍क पर अपनी जिम्‍मेदारी संभाल रहे थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी यूपी न्‍यूज के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां भी उसी पद पर नियुक्‍त किया गया है. अंकित इसके पहले भी कई मीडिया हाउसों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by sandeep, September 17, 2011
विजय यादव जी
जान कर खुशी हुई की आप एक बार फिर नयी पारी एक जानी पह्चानी और प्रख्यात पत्रिका के मुंबई ब्यूरो प्रमुख के रूप में कर रहे है , इस नयी पारी के लिए आप को बधाई , सत्य परेशान भले हो सकता है लेकिन पराजित कभी नहीं होता , एसे ही आप निरन्तर आगे बढे यही मेरी कामना .मीडिया जगत में आप के बारे कहा जाता रहा है आप की कलम पे सरस्वती का वास है आप की लेखनी से कहावत सिध्द भी होती है . एक बार फिर बधाई .
संदीप शुक्ल मुंबई
...
written by akhilesh singh new delhi, September 15, 2011
nyi pari ke mubarakbad.
...
written by rahul tiwari, September 14, 2011
mubarak ho vijay ji
...
written by vinay yadav, September 13, 2011
naye paydan ke liye badhai ho vijay ji.

Write comment

busy