टर्निंग इंडिया के ब्‍यूरोचीफ बने विजय यादव, अंकित की नई पारी

E-mail Print PDF

वरिष्‍ठ पत्रकार विजय यादव ने लखनऊ से प्रकाशित राष्ट्रीय समाचार पत्रिका टर्निंग इंडिया के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. विजय को मुंबई ब्यूरो चीफ बनाया गया है. वे पिछले दो दशक से मुंबई की पत्रकारिता में सक्रिय हैं. विजय मुंबई में दैनिक दो बजे दोपहर, सांझ समाचार, मुंबई संध्या, सिटी केबल, संझा लोकस्वामी को वरिष्‍ठ पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

देश के सबसे बड़े स्टाम्प पेपर घोटाला करने वाले अब्दुल करीम तेलगी मामले को विजय ने ही 19 नवम्बर 2002 में सबसे पहले प्रकाशित किया था. इसके आलावा विजय यादव टीवी न्यूज़ सर्विस थर्ड आई को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. विजय यादव को मुंबई में एक तेजतर्रार पत्रकार माना जाता है. पत्रकार संघटनों के साथ जुड़ कर ये हमेशा पत्रकारों के हित में संघर्ष करते रहते है.

खबर है कि जनसंदेश न्‍यूज चैनल से अंकित माहेश्‍वरी ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर प्रोडक्‍शन एक्‍जीक्‍यूटिव के पद पर कार्यरत थे तथा असाइनमेंट डेस्‍क पर अपनी जिम्‍मेदारी संभाल रहे थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी यूपी न्‍यूज के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां भी उसी पद पर नियुक्‍त किया गया है. अंकित इसके पहले भी कई मीडिया हाउसों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं.


AddThis