जागरण, बरेली में एएन सिंह की पदोन्‍नति, सीजीएम बनाए गए

E-mail Print PDF

दैनिक जागरण, बरेली के महाप्रबंधक एएन सिंह की क्षमताओं को देखते हुए प्रबंधन ने उन्‍हें सीजीएम बना दिया है. एएन सिंह अगस्‍त में ही झारखंड से बरेली यूनिट के जीएम बनकर आए थे तथा यहां सीजीएम रहे चंद्रकांत त्रिपाठी से चार्ज लिया था. इसके साथ ही उन अटकलों पर भी विराम लग गया, जिसमें कहा जा रहा था कि एएन सिंह को सीकेटी जितने अधिकार नहीं मिलेंगे. प्रबंधन ने उन्‍हें तीन यूनिटों का पूरा प्रभार सौंप दिया है.

खबर है कि दो दिन पहले हुई एक मीटिंग में एएन सिंह को विधिवत सीजीएम बना दिया गया. उनका आधिकारिक पोस्‍ट सीजीएम रूहेलखण्‍ड है. उनके जिम्‍मे बरेली, हल्‍द्वानी और मुरादाबाद यूनिट का प्रभार रहेगा. एएन सिंह की गिनती सुलझे हुए पत्रकारों में होती है. अपने संवेदनशील स्‍वभाव के कारण वो बरेली में भी रंग जमाने लगे हैं. पदोन्‍नति के बाद समझा जा रहा है कि एएन सिंह यहां काफी वर्षों से जमे गर्द-गुबार को भी साफ करेंगे ताकि अखबार की चमक लौट सके.

दूसरी तरह चंद्रकांत त्रिपाठी यानी सीकेटी को प्रबंधन ने गोरखपुर में सीजीएम तो बना दिया है, परन्‍तु उन्‍हें अधिकार नहीं दिए गए हैं. हां इतना जरूर है कि जागरण, बरेली में संपादक के रूप में अभी उनका ही नाम जा रहा है. बरेली में एकछत्र राज करने वाले सीकेटी के बारे में कहा जा रहा है कि गोरखपुर में परेशान हैं. उनकी हालत बिना जल के मछली जैसी हो गई है. पोस्‍ट तो बड़ा है पर अधिकार सीमित है. वहीं इस यूनिट पर वर्षों से काबिज शैलेंद्र मणि त्रिपाठी की हालत भी कुछ ऐसी ही है.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by anoop srivasatav, September 24, 2011
सिंह साहब को तरक्की की शुभकामनाएं
...
written by babbujee, September 16, 2011
सिंह साहब को तरक्की की शुभकामनाएं, उम्मीद करते है कि बरेली जागरण में अब पैर छुआउ परंपरा और एक खास जाति पर विशेष कृपा समाप्त होगी. परिवार का माहौल सुधरेगा और काबिलिअत परवान चढ़ेगी.
...
written by sugandha, September 15, 2011
sir, bahut-bahut badhai ho, bareilly city apke liye lucky raha, apko join kerte hi promotion mil gaya. ummed hai jagran mai aap jaise hi nekdil logo ki teem future mai tyare hogi.
...
written by ravi , September 14, 2011
aapko bahut baadhi a.n sir. ckt ka too yehi hoona tha, bareilly staff say careful rahe. bhatiya ka be transfer ho jana chaiye

Write comment

busy
Last Updated ( Wednesday, 14 September 2011 14:15 )