हिंदुस्‍तान, मुरादाबाद के यूनिट हेड योगेन्‍द्र सिंह तथा संपादक मनीष मिश्रा बनाए गए

E-mail Print PDF

हिंदुस्‍तान अब यूपी में अपने विस्‍तार की तैयारियां तेज कर दी है. अलीगढ़ के बाद अब मुरादाबाद यूनिट के लिए भी वरिष्‍ठों की टीम तय कर दी गई है. इस यूनिट का हेड योगेन्‍द्र सिंह को बनाया गया है. योगेन्‍द्र फिलहाल बरेली में हिंदुस्‍तान से जुड़े हुए हैं. इस यूनिट का संपादकीय प्रभारी हिंदुस्‍तान, नोएडा के एनई मनीष मिश्रा को बनाया गया है. मनीष पिछले तीन सालों से हिदुस्‍तान के साथ जुड़े हुए हैं. 20 सितम्‍बर से दोनों लोग अपनी जिम्‍मेदारियां संभाल लेंगे.

हिंदुस्‍तान प्रबंधन पिछले काफी समय से अलीगढ़ तथा मुरादाबाद यूनिट के लांचिंग की तैयारी कर रहा था. अलीगढ़ यूनिट के लिए उसने अपनी टीम घोषित कर दी थी. दीपक चौहान को यूनिट हेड तथा मनोज पमार को संपादकीय प्रभारी. मुरादाबाद यूनिट के इसी महीने की दो तारीख को भूमि पूजन भी किया गया है. यहां के लिए यूनिट हेड बनाए गए योगेन्‍द्र सिंह फिलहाल हिंदुस्‍तान, बरेली में एजीएम सेल्‍स के पद पर कार्यरत है. वे काफी समय से हिंदुस्‍तान से जुड़े हुए हैं.

मुरादाबाद का संपादकीय प्रभारी बने मनीष मिश्रा लगभग 18 सालों से सक्रिय पत्रकारिता में हैं तथा तेजतर्रार पत्रकार माने जाते हैं. वे जागरण के साथ एक दशक से ज्‍यादा समय तक जुड़े रहे. अमर उजाला को भी वरिष्‍ठ पदों पर सेवाएं दीं. 2008 में उन्‍होंने मेरठ में हिंदुस्‍तान ज्‍वाइन कर लिया था. फिर उन्‍हें हिंदुस्‍तान, नोएडा का एनई बना दिया गया था. हालांकि मनीष मिश्रा से पहले इस यूनिट के लिए हिंदुस्‍तान, बरेली में तैनान एनई योगेन्‍द्र सिंह रावत के नाम की चर्चा थी.


AddThis
Last Updated ( Saturday, 17 September 2011 12:11 )