दीपल त्रिवेदी मिरर तथा लीना मिश्रा इंडियन एक्‍सप्रेस की आरई बनीं, शिवदास साधना पहुंचे

E-mail Print PDF

वरिष्‍ठ पत्रकार दीपल त्रिवेदी टाइम्‍स ग्रुप के अखबार अहमदाबाद मिरर से जुड़ गई हैं. उन्‍होंने रेजीडेंट एडिटर के रूप में ज्‍वाइन किया है. इसके पहले दीपल संभव ग्रुप के साथ पिछले बारह सालों से जुड़ी हुई थीं. दीपल की गिनती तेवरदार पत्रकारों में की जाती हैं. वे एशिया जर्नलिज्‍म फेलोशिप पाने वाली पहली भारतीय जर्नलिस्‍ट हैं. दीपल ने अपने करियर की शुरुआत इ‍ंडियन एक्‍सप्रेस से की थी. वे एमजे अकबर के एशियन एज से भी जुड़ी रही हैं.

लीना मिश्रा ने अहमदाबाद में इंडियन एक्‍सप्रेस से जुड़ गई हैं. उन्‍हें आरई बनाया गया है. वे पीआई राजीव का स्‍थान लेंगी, जो यहां से इस्‍तीफा देकर भोपाल में टाइम्‍स ऑफ इंडिया के आरई बन गए हैं. वे आज अपना कार्यभार संभाल लेंगी.

शिवदास कुमार ने अपनी नई पारी साधना न्‍यूज के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर बनाया गया है. शिवदास ने करियर की शुरुआत वाराणसी में एक लोकल न्‍यूज चैनल के साथ शुरू की थी. इसके बाद दैनिक जागरण, नोएडा से जुडे. इसके बाद स्‍वाभिमान टाइम्‍स, चौथी दुनिया, टोटल टीवी और अमर उजाला के साथ भी छोटी-छोटी पारियां खेली हैं. वे पिछले पांच सालों से पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं.


AddThis
Comments (1)Add Comment
...
written by Bijay singh , Jamshedpur, September 16, 2011
Congratulations Deepal... Congratulations Leena... CONGRATULATIONS Shivdas ji......

Write comment

busy