पी7 न्‍यूज : गुरप्रीत सिंह एवं श्रीनिवास जुड़े, दीपक एवं संतोष नोएडा बुलाए गए

E-mail Print PDF

पी7 न्‍यूज ने अपनी स्थिति सुधारने के लिए चैनल के साथ कुछ नए लोगों को जोड़ा है. साथ ही, चैनल के लिए दूसरे जगहों पर काम कर रहे तेजतर्रार रिपोर्टरों को नोएडा बुला लिया है. खबर है कि सहारा समय में कार्यरत गुरप्रीत सिंह को पी7 न्‍यूज से जोड़ लिया गया है. गुरप्रीत को एसोसिएट एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर बनाया गया है. वे यहां पर भी एसाइनमेंट की जिम्‍मेदारी संभालेंगे. सहारा में वे बतौर एसाइनमेंट हेड काम संभाल रहे थे.

जीएनन न्‍यूज से पिछले दिनों इस्‍तीफा देने वाले श्रीनिवास भी पी7 न्‍यूज से जुड़ गए हैं. वे जीएनएन में प्रोड्यूसर थे. उन्‍हें यहां भी प्रोड्यूसर बनाकर लाया गया है. श्रीनिवास इसके पहले महुआ के साथ जुड़े हुए थे. श्रीनिवास इनपुट में अपनी जिम्‍मेदारी निभाएंगे. अब तक इनपुट में प्रोड्यूसर का पद संभाल रहे उमेश शर्मा के राज्‍यसभा टीवी चले जाने के बाद यह पद खाली था.

रिपोर्टिंग टीम को मजबूत करने के लिए भी कुछ दिनों पूर्व दो तबादले किए गए हैं. लखनऊ ब्‍यूरो के अधीन इलाहाबाद में कार्यरत दीपक गंभीर को नोएडा बुला लिया गया है. दीपक को दिल्‍ली की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. दीपक पिछले दस सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. मुंबई ब्‍यूरो में तैनात रिपोर्टर संतोष तिवारी को भी दिल्‍ली बुला लिया गया है. संतोष काफी समय से पी7 से जुड़े हुए हैं. उन्‍हें दिल्‍ली में रिपोर्टिंग का काम सौंपा गया है.


AddThis
Last Updated ( Saturday, 17 September 2011 23:36 )