रजनीकांत पर गाज, मनोज मनु को नेशनल का ताज, पूनम का एनसीआर में राज

E-mail Print PDF

सहारा समय में कल कुछ आंतरिक बदलाव किए गए हैं. सहारा एमपी-छत्‍तीसगढ़ के हेड मनोज मनु को नेशनल चैनल का भी हेड बना दिया गया है. इसके पहले उपेन्‍द्र राय इस चैनल को देख रहे थे, उनके जाने के बाद नेशनल चैनल का प्रभार आउटपुट हेड के रूप में काम कर रहे रजनीकांत के पास था. रजनीकांत को रिसर्च टीम का हेड बना दिया गया है. पूनम मेहता को एनसीआर का इंचार्ज बनाया गया है.

नए फरमान के बाद मनोज मनु का कद और बढ़ गया है, जबकि उपेन्‍द्र राय के खास रहे रजनीकांत किनारे कर दिए गए हैं. इसके पहले स्‍वतंत्र मिश्रा एंड कंपनी ने उपेन्‍द्र राय की टीम के प्रमुख सदस्‍य विजय राय को सलटाया था. इस बार उनके दूसरे प्रमुख सदस्‍य रजनीकांत को भी हाशिए पर भेज दिया गया है. मनोज मनु के पास उपेन्‍द्र राय के समय में एमपी चैनल के साथ एनसीआर, एंकर हेड तथा नेशनल चैनल के न्‍यूज कोआर्डिनेशन की जिम्‍मेदारी थी, जिसे स्‍वतंत्र मिश्रा के आने के बाद वापस ले लिया गया था.

अब स्‍वतंत्र मिश्रा ने मनोज मनु पर एक बार फिर भरोसा करके उन्‍हें नेशनल चैनल की जिम्‍मेदारी सौंप दी है. इसी क्रम में मनोज मनु के हटने के बाद से खाली पड़े एनसीआर चैनल का इंचार्ज पूनम मेहता को बना दिया गया है. पूनम काफी समय से सहारा से जुड़ी हुई हैं. इस संदर्भ में पूछे जाने पर मनोज मनु ने नेशनल हेड बनाने जाने की पुष्टि की.


AddThis
Last Updated ( Wednesday, 21 September 2011 12:22 )