अमर उजाला में अजय राय का तबादला, भास्‍कर में प्रभात कुमार का इस्‍तीफा नामंजूर

E-mail Print PDF

अमर उजाला, वाराणसी से खबर है कि सीनियर सब एडिटर अजय राय का तबादला इलाहाबाद के लिए कर दिया गया है. वे काफी समय से वाराणसी में अमर उजाला को अपनी सेवाएं दे रहे थे. अजय के बारे में बताया जा रहा है कि कंपनी के चेयरमैन राजुल माहेश्‍वरी से अकेले में बात करना उनके लिए भारी पड़ गया है. सूत्रों ने बताया कि राजुल माहेश्‍वरी के वाराणसी दौरे के समय अजय राय ने उनसे अकेले में बात करने की इच्‍छा जाहिर की थी, जो वरिष्‍ठों को काफी नागवार गुजरी थी. इसके बाद से अजय राय को परेशान किया जाने लगा था. उन्‍हें दो बार मेमो भी दिया गया था.

अजय राय ने बारह साल पहले आगरा में अमर उजाला ज्‍वाइन किया था. इसके बाद उनका तबादला वाराणसी के लिए कर दिया गया था. एक साल तक वे अखबार के गाजीपुर के ब्‍यूरोचीफ भी रहे. इसके पहले अमृत प्रभात को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

दैनिक भास्‍कर, रांची से खबर है कि 23 सितम्‍बर को गुस्‍से में इस्‍तीफा देने वाले प्रभात कुमार का इस्‍तीफा नामंजूर कर दिया गया है. खबर है कि स्‍टेट हेड ओम गौड़ के हस्‍तक्षेप के बाद  वापस लौटे हैं. गौरतलब है कि बिहार डेस्‍क देखने वाले प्रभात कुमार का बिहार के एक ब्‍यूरो के रिपोर्टर से कहासुनी हो गई थी. उन्‍होंने उसकी शिकायत संपादक राघवेन्‍द्र से की, परन्‍तु संपादक ने कोई तवज्‍जो नहीं दिया, जिससे नाराज प्रभात कुमार शुक्रवार की रात को ही अपना इस्‍तीफा देकर चले गए थे.


AddThis
Last Updated ( Thursday, 29 September 2011 15:03 )