प्रभात खबर, भागलपुर के संपादक बने जीवेश रंजन

E-mail Print PDF

: कुमार सौरभ एवं प्रदीप जायसवाल प्रमोट कर जमशेदपुर भेजे गए : प्रभात खबर, रांची से सूचना है कि तीन लोगों को प्रमोट करके दूसरे यूनिटों में नई जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. रांची में पिछले चौदह सालों से कार्यरत जीवेश रंजन को भागलपुर का नया संपादक बनाया गया है. जीवेश रांची में स्‍टेट हेड रुरल के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे. जीवेश की वरिष्‍ठता एवं कार्यक्षमता को देखते हुए नई जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. जीवेश रंजन पिछले दो दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं.

जीवेश ने करियर की शुरुआत जमशेदपुर से प्रकाशित होने वाले इस्‍पात मेल के साथ की थी. पांच सालों तक यहां सेवाएं देने के बाद वे प्रभात खबर से जुड़ गए थे. इनके अनेक कार्यक्रम दूरदर्शन तथा आकाशवाणी पर भी प्रसारित होते रहते हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भागलपुर के संपादक चंदन शर्मा का नाता प्रभात खबर से टूट गया था, जिसके बाद से यह पद खाली चल रहा था.

रांची में डीएनई के रूप में काम संभाल रहे कुमार सौरभ को एनई बनाकर जमशेदपुर भेज दिया गया है. वे भी काफी समय से प्रभात खबर को अपनी सेवाएं दे रहे थे. चीफ सब के पद पर रांची में अखबार को अपनी सेवा दे रहे प्रदीप जायसवाल को भी डीएनई बनाकर जमशेदपुर भेज दिया गया है.


AddThis