दर्शन24 के हेड बने राहुल महाजन, पर्ल के साथ जुड़े दिनेश श्रीवास्‍तव

E-mail Print PDF

: जनसंदेश टाइम्‍स से निखिल का इस्‍तीफा : न्‍यूज24 से खबर है कि प्रोग्रामिंग इंचार्ज राहुल महाजन को प्रमोट कर नई जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. प्रबंधन ने राहुल को नए लांच हुए धार्मिक चैनल दर्शन24 का हेड बना दिया है. राहुल काफी समय से बैग के साथ जुड़े हुए हैं. उनकी सेवा एवं भक्ति को देखते हुए प्रबंधन ने उन्हें भक्ति चैनल से जोड़ने का निर्णय लिया है.

बताया जाता है कि राहुल महाजन सीईओ आरके अरोड़ा को रिपोर्ट करेंगे. दर्शन24 के सर्वेसर्वा आरके अरोड़ा  हैं. उन्हें कंटेंट से लेकर मार्केटिंग तक की सभी टीमें रिपोर्ट करेंगी. आरके अरोड़ा और राहुल महाजन के नेतृत्व में बैग के भक्ति चैनल दर्शन24 की लांचिंग नवरात्र के पहले दिन हुई.

एक अन्य खबर के मुताबिक दिनेश कुमार श्रीवास्‍तव को पर्ल न्‍यूज नेटवर्क्‍स प्राइवेट लिमिटेड में सीनियर कंसलटेंट मार्केटिंग नियुक्‍त किया गया है. वे पर्ल ग्रुप की तीनों पत्रिकाओं 'शुक्रवार', 'मनी मंत्र' एवं 'बिंदिया' को अपनी सेवाएं उपलब्‍ध कराएंगे.

जनसंदेश टाइम्‍स, उन्‍नाव से खबर है कि सेलरी न मिलने की वजह से फोटोग्राफर निखिल सिंह ने काम छोड़ दिया है. वे अपनी नई पारी कहां से शुरू कर रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.


AddThis
Comments (3)Add Comment
...
written by rajesh chourasia, October 26, 2011
badhai ho Rahul sir.....
...
written by rajesh vajpayee unnao, October 04, 2011
yashwantji n anilji this information is absolutely fake.
Nikhil chauhan taken leave for prepration B.ed exam at rewa mp.
plz contract mr nikhil on his cell no.08765353399 for confirmation.
my all staff getting salary every month by a/c payee cheque.

rajesh vajpayee bureau chief jansandesh times unnao
...
written by Neerja , October 04, 2011
Aapko pata hona chahiye ki darshan 24 navratra ke pahle din hi launch ho chuka hai, kya bhadas per purani khabar hi aaengi ab???

Write comment

busy
Last Updated ( Wednesday, 05 October 2011 01:12 )