टीवी100 के हेड होंगे राजीव पंछी

E-mail Print PDF

टीवी100 से खबर है कि हितेश तायल के जाने के बाद मची उथल-पुथल में चैनल को संभालने के लिए राजीव पंछी को बुलाया जा रहा है. संभावना है कि वो एक या दो दिन में टीवी100 की जिम्‍मेदारी संभाल लेंगे. इसके पहले भी राजीव पंछी टीवी100 को अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

राजीव पंछी ने अपने कैरियर की शुरुआत प्रिन्ट मीडिया के साथ की. नवभारत टाइम्स से जुड़कर उन्‍होंने डेस्क और रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव हासिल किया. राजीव ने अपने कैरियर में कई आयामों पर काम किया. उन्होंने रेडियो में समाचार लेखन और न्यूज रीडर के रूप में भी काम किया. मीडिया मैनेजमेन्ट, मीडिया एजुकेशन और प्रोडक्शन हाउसों में भी कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभाईं. उन्होंने सीईओ के तौर पर साधना एकेडमी फार मीडिया स्टडीज को शुरू कराया. इसके अलावा उन्होंने आरके फिल्म्स एंड मीडिया स्टडीज में डायरेक्टर और सुदर्शन टीवी मीडिया एकेडमी में सीईओ के पद पर भी काम किया. राजीव पहले भी टीवी100 में बतौर सीईओ काम कर चुके हैं.


AddThis
Comments (5)Add Comment
...
written by प्रवीन राउत , October 10, 2011
राजीव सर, आप जहां भी जाते हैं, कमाल कर जाते हैं। आपने साधना जैसे संस्थान को भी नंबर वन बनाकर छोड़ा, अब आप टीवी-100 को भी नए सिरे से संवारने में जुट गए हो, तो जरूर वो कुछ बनकर रहेगा। लेकिन सर माफ करना, टीवी-100 का मैनेजमेन्ट बहुत टुच्चा है, उसको गंभीर मीडिया के बारे में समझाना मुश्किल है। अगर मैनेजमेन्ट की नई पीढ़ी को आप समझा ले गए तो निश्चित रूप से एक धमाकेदार चैनल हमारे सामने होगा।
...
written by Shah Alam sr anchor taaza tv, October 05, 2011
Sir mubarak ho . Nai pari ki shuruaat ke liye
...
written by ALOK SHUKLA, October 05, 2011
BADHAI......
...
written by nitin sharma, October 05, 2011
sir bhadai ho...rajeev ji se hamne patrkarita ki shiksha li hai
...
written by kamal kumar, October 05, 2011
Dear sir

sir nai pari ki shururst ke liye mubarak

Write comment

busy
Last Updated ( Wednesday, 05 October 2011 01:14 )