हिंदुस्‍तान से इस्‍तीफा देकर विवेक एवं राम प्रकाश राष्‍ट्रीय सहारा पहुंचे

E-mail Print PDF

हिंदुस्‍तान, औरैया से खबर है कि विवेक पोरवाल और राम प्रकाश शर्मा ने इस्‍तीफा दे दिया है. दोनों यहां पर रिपोर्टर थे तथा शुरुआत से ही जुड़े हुए थे. दोनों ने अपनी नई पारी औरैया में ही राष्‍ट्रीय सहारा के साथ शुरू की है. खबर है कि इन लोगों के तीसरे साथी विवेक विश्‍नोई भी छुट्टी पर चले गए हैं. इसके चलते औरैया कार्यालय की हालत काफी खराब हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों लोग औरैया के नए ब्‍यूरोचीफ अनिल शुक्‍ला के रवैये से खफा थे.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही औरैया का प्रभार देख रहे आनंद कुशवाहा की जगह अनिल शुक्‍ला को ब्‍यूरोचीफ बनाकर भेजा गया है. आनंद अब सेकेण्‍ड मैन के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. संकेत है कि छुट्टी पर चल रहे विवेक भी हिंदुस्‍तान का साथ छोड़ सकते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही औरैया से जुड़े इटावा जिले से तीन लोगों ने हिंदुस्‍तान को बाय कर दिया था. हिंदुस्‍तान, कानपुर से जुड़े तमाम जिलों में मैन पॉवर की कमी होती जा रही है.

इन सारी वजहों से अखबार तथा खबरों की गुणवत्‍ता पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है. खबर है कि कानपुर समेत कई यूनिटों में अखबार की खराब स्थिति को लेकर दिल्‍ली के वरिष्‍ठ लोगों की बैठक लखनऊ में आयोजित की गई थी, जिसमें यूपी के कई यूनिटों के संपादकों को भी तलब किया गया था. खबर है कि प्रबंधन ने संपादकों को आवश्‍यक दिशा निर्देश देने के साथ ही कई लोगों की चूडियां भी कसीं.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by pawan dviwedi, October 10, 2011
anil shukla vikshipt hai. isake pahale vah amar ujala me stringar tha. gramin reportero se vasuli me kai bar pita gaya tha. hindustan me jane par midia ke log hairat me hai. ab vah auraiya ka bhi bantadhar karega.
...
written by kumarkalpit, October 09, 2011
CHLOO CHOTA HEE SHAHEE KOI TO AAYA. YAHAN RASTRIYA SAHARA DEHRADUN ME MERE SHAHIT 2 DARJAN LOOG JA CHUKE HAI AAYE AADHA DARJAN LOG BHI NAHEE. AAVEN BHI TO KAISE YAHAN JO BHEE BADA ADHIKAREE AATA USE LOGON KO NIPTANE SE HEE FOORSHAT NAHEE MILTEE
...
written by Nitin Bharti, October 08, 2011
auraiya me devesh porwal nhi vivek porwal hai kripya sudhar kre
...
written by Nitin Bharti, October 08, 2011
auraiya me devesh porwal nhi hai unka sahi nam vivek porwal hai. kripya sudhar kre.

Write comment

busy
Last Updated ( Tuesday, 18 October 2011 18:24 )