अमर उजाला से फोटोग्राफर संदीप का इस्तीफा, दैनिक भास्कर में बरूण को प्रमोशन

E-mail Print PDF

अमर उजाला, हरिद्वार के फोटोग्राफर संदीप शर्मा नें अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. संदीप शर्मा पिछले 23 सालों से अमर उजाला में इस पद पर कार्यरत थे. उनका प्रेस फोटोग्राफर के रूप मे एकनिष्ठ करियर अमर उजाला में ही रहा है तथा स्थानीय अखबारी दुनिया में उनका सम्मान रहा है. संदीप शर्मा के इस्तीफा देने की वजह ब्यूरो प्रमुख अजय चौहान के साथ उनके मतभेद बताये गये हैं.

लम्बे समय से अजय चौहान के साथ उनका मतभेद चल रहा था जिसका एकमात्र वजह अजय चौहान की स्वेच्छाचारिता बताई जाती है.  अजय की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर उन्होंने अपनी इस्तीफा दिया है. खबर यह भी है कि कल अमर उजाला कार्यालय में दो सीनियर रिपोर्टर आपस में ही हाथापाई और गाली-गलौच पर उतर आये. बाद में बड़ी मुश्किल से साथियों के द्वारा बीच बचाव करके मामला शांत कराया गया. जिले में कार्यरत अमर उजाला के रिपोर्टरों में असंतोष बढ रहा है.

बरुण श्रीवास्तव को दैनिक भास्कर, रायपुर संस्करण के सिटी भास्कर का हेड बनाया गया है. वे पिछले २ सालो से संस्थान से जुड़े हैं. इसके साथ ही उनका प्रमोशन करके सीनियर सब एडिटर से चीफ सब एडिटर कम चीफ रिपोर्टर बना दिया गया है. बरुण रीडर्स कनेक्ट और न्यूज़ प्लानिंग में दक्ष हैं. माना जा रहा है कि काम की वजह से उनकी स्टेट एडिटर से बेहद करीबी है. बरुण ने अपनी टीम में पुराने लोगों को ही रखा है.


AddThis
Last Updated ( Sunday, 16 October 2011 13:49 )