रामजी गुप्‍ता ने राजस्‍थान पत्रिका एवं गौरव मिश्रा ने न्‍यूज24 ज्‍वाइन किया

E-mail Print PDF

आई-नेक्‍स्‍ट, इलाहाबाद से रामजी गुप्‍ता ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर चीफ सब एडिटर थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी राजस्‍थान पत्रिका, जयपुर के साथ शुरू की है. रामजी पिछले एक दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्‍होंने करियर की शुरुआत 2001 में दैनिक भास्‍कर, झांसी के साथ की थी. इसके बाद कानपुर में अमर उजाला ज्‍वाइन कर लिया. बाद में इनका तबादला नोएडा सेंट्रल डेस्‍क पर कर दिया गया. 2007 में इन्‍होंने कानपुर में हिंदुस्‍तान ज्‍वाइन कर लिया. दो वर्ष सेवा देने के बाद 2009 में आई-नेक्‍स्‍ट, इलाहाबाद से जुड़ गए थे.

पिछले दिनों आईबीएन7, सहारनपुर से कार्यमुक्‍त होने वाले गौरव मिश्रा ने अपनी नई पारी सहारनपुर में ही न्‍यूज24 के साथ शुरू की है. गौरव पिछले एक दशक से ज्‍यादा समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं तथा आईबीएन7 के अलावा कई अन्‍य चैनलों को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by rajesh chourasia, October 30, 2011
बहुत बहुत शुभकामनाऎं...........
...
written by saurabh shukla, October 22, 2011
गौरव जी बधाई हो आपको सब्र का फ़ल हमेशा मीठा होता है न्युज़ 24 काफ़ी अच्छा चैनल है अजीत अन्जुम जेसे दिग्गज पत्रकारों के बीच मे आपको काम करने का अवसर मिला है ये अपने आप मे बडे सोभाग्य की बात है जिन लोगो ने आपके रास्ते मे काटें बिछाये थे ये उनके लिये भी सबक है के कभी किसी को अगर आप कुछ दे नहीं सकते तो उससे कुछ छीनने की कोशिश नहीं करने चाहिये।
...
written by shiva shanker pandey, October 21, 2011
badhai ho bhai ramji .abhi aur aage jana hai. mehnat aur lagen ki kadre to hoti hi hai.
shiva shanker pandey mob.9565694757
...
written by Anil Bhardwaj, October 20, 2011
गौरव जी बहुत बहुत शुभकामनाऎं।

Write comment

busy