जागरण प्रोन्‍नति परीक्षा में एलएन त्रिपाठी अव्‍वल, नौ अन्‍य भी सफल

E-mail Print PDF

: ढाई सौ लोगों ने दी थी परीक्षा : इलाहाबाद : प्रोन्‍नतियों को लेकर जागरण द्वारा शुरू किये गये परीक्षा आयोग ने वाराणसी संस्‍करण के एलएन त्रिपाठी को योग्‍यतम पाया है। उनके साथ नौ अन्‍य लोग भी मुख्‍य उप सम्‍पादक और मुख्‍य संवाददाता की श्रेष्‍ठता सूची में शामिल हैं। इस परीक्षा में करीब ढाई सौ पत्रकारों ने भाग लिया था।

इलाहाबाद मूल के रहने वाले और वर्तमान में वाराणसी दैनिक जागरण में कार्यरत एलएन त्रिपाठी को जागरण की आंतरिक परीक्षा में सर्वश्रेष्‍ठ अंक हासिल हुए हैं। उन्‍होंने ऑन लाइन लिखित परीक्षा में अव्‍वल होने के साथ ही साक्षात्‍कार बोर्ड के सभी सवालों के जवाब सफलतापूर्वक देने के चलते भी सर्वाधिक नम्‍बर मिले। अब तक घोषित दस सफल प्रतिभागियों में एलएन त्रिपाठी का नाम सर्वोच्‍च है।

श्री त्रिपाठी जागरण के पहले हिन्‍दुस्‍तान के इलाहाबाद संस्‍करण में कार्यरत थे। फिर वे दैनिक जागरण इलाहाबाद से जुड़े लेकिन कुछ ही समय बाद वहां की राजनीति के चलते भी उनकी पटरी नहीं खायी और आखिरकार उन्‍हें वाराणसी जागरण से सम्‍बद्ध कर दिया गया।

बहरहाल, इन प्रोन्‍नतियों की परीक्षा में सफल एलएन त्रिपाठी के अलावा सेंट्रल डेस्‍क की स्मिता श्रीवास्‍तव, लखनऊ से राजीव ओझा, वाराणसी से ही सुरेश पाण्‍डेय, अलीगढ़ से नवीन सिंह, इलाहाबाद से अम्बिका बाजपेई, लखनऊ से ही सुभाष सिंह, कानपुर सेंट्रल डेस्‍क से धर्मेंन्‍द्र पांडेय, आगरा से राजेश मिश्र, पटना से अमित आलोक और देहरादून से किरण शर्मा शामिल हैं।


AddThis
Last Updated ( Friday, 21 October 2011 23:31 )