लांचिंग से पहले ही खबर भारती को झटका, आउटपुट हेड अभिषेक श्रीवास्‍तव का इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

: नीरज ने हिंदुस्‍तान को बाय किया : डाक इंचार्ज बने विनोद शर्मा :  खबर भारती से अभिषेक श्रीवास्‍तव ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर आउटपुट हेड थे. लांचिंग से पहले ही अभिषेक का जाना खबर भारती के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. मूलरूप से गाजीपुर के रहने वाले अभिषेक ने करियर की शुरुआत यूएनआई से की थी. इसके बाद नवभारत टाइम्‍स, दैनिक भास्‍कर, इकोनॉमिक्‍स टाइम्‍स, सीनियर इंडिया और बीएजी के साथ जुड़े रहे हैं. अभिषेक फ्रीलांसिंग के साथ अनुवाद का काम भी करते रहे हैं.

सूत्रों का कहना है कि खबर भारती के सीईओ नाजिम नकवी से किसी बात पर विवाद होने के बाद इन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया. इस संदर्भ में पूछे जाने पर अभिषेक श्रीवास्‍तव ने इस्‍तीफे की पुष्टि की परन्‍तु और कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

हिंदुस्‍तान, एटा से नीरज सक्‍सेना ने इस्‍तीफा दे दिया है. दो दिन पूर्व ब्‍यूरोचीफ से अनबन होने के बाद नीरज अवकाश पर चले गए थे. नीरज ने करियर की शुरुआत 98 में राष्‍ट्रीय सहारा से की थी. कई वर्षों तक यहां रहने के बाद वे हिंदुस्‍तान से जुड़ गए थे. इसके बाद अमर उजाला ज्‍वाइन कर लिया था, परन्‍तु बाद में उन्‍हें प्रबंधन ने वापस बुला लिया था. संभावना है कि वे फिर अमर उजाला से जुड़ सकते हैं.

राष्‍ट्रीय सहारा, वाराणसी से खबर है कि पिछले दिनों अभयानंद शुक्‍ल की अस्‍थायी रूप से डाक इंचार्ज बनाए गए विनोद शर्मा को स्‍थायी प्रभारी बना दिया गया है. वे बनारस ज्‍वाइन करने से पहले नोएडा मुख्‍यालय पर कार्यरत थे.


AddThis