ब्‍यूरोचीफ ने खाए पैसे, मारपीट हुई मेरे साथ

E-mail Print PDF

आदरणीय यशवंतजी,  मैं जगवीर सिंह दैनिक भास्कर, धौलपुर में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हूं। मैं 7 जून को शाम करीब 4.30 बजे ब्यूरो कार्यालय में कार्य कर रहा था। हमारे साथ ब्‍यूरोचीफ प्रमोद कल्‍याण भी काम कर रहे थे। इसी दौरान भास्कर की वितरण एजेंसी संचालक सत्येंद्र पाराशर तथा अमित मुदगल कार्यालय में आए। दोनों एजेंटों ने पहले ब्यूरो चीफ प्रमोद कल्याण को बाहर बुलाया और आपस में गुफ्त्गू की।

इसके बाद दोनों एजेंट अंदर कार्यालय में डेस्क पर आ गए और मुझसे बाबा रामदेव के समर्थन में भार्गव वाटिका में भाजपा की ओर से किए जा रहे सत्याग्रह की खबर के बारे में पूछने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि ब्यूरो चीफ को खबर के रुपए देने के बावजूद भी अखबार में मेरा फोटो एवं समाचार प्रकाशित नहीं किया। इस पर मैंने चीफ से बात करने को कहा। इस बात पर वे लोग तैश में आ गए और मेरे साथ गाली-ग्‍लौज कर मारपीट शुरू कर दी। विज्ञप्ति देने आए कुछ लोगों ने भी मेरे साथ मारपीट किए जाने का यह नजारा देखा।

श्रीमान जी मैं कम्प्यूटर शाखा से हूं और मेरा खबरों से कोई सरोकार नहीं है। एजेंट सत्येंद्र पाराशर भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष है तथा अमित मुदगल यूथ कांग्रेस लोकसभा क्षेत्र उपाध्यक्ष है। ये दोनों चीफ ब्यूरो से मिले हुए हैं। चीफ ब्यूरो आए दिन रिश्‍वत लेकर खबरें प्रकाशित करते हैं। जो अपने आप में शर्मनाक बात है। इस संबंध में मैंने एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर डा. प्रदीप भटनागर व शाखा प्रबंधक प्रवीण खेतावत से शिकायत की। घटना के मुख्य पात्र ब्यूरो चीफ प्रमोद कल्याण है। जिनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। प्रबंधन ने मुझे आश्‍वासन दिया है कि मारपीट करने वालों की एजेंसी समाप्‍त कर दी गई है, परन्‍तु अखबार अब भी वहीं से बंट रहा है।

जगवीरसिंह छौंकर

दैनिक भास्कर, धौलपुर

मो. 8058503267, 7737308971


AddThis