पत्रकार को पत्नी के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए चाहिए साढ़े चार लाख

E-mail Print PDF

राजस्थान पत्रिका में सीनियर सब एडिटर के तौर पर जुड़े एक पत्रकार शिशिर शरण राही इन दिनों काफी परेशान हैं. उनकी पत्नी की किडनी खराब हो गई है और वो पीजीआई, लखनऊ में भर्ती हैं. पत्नी के पिताजी अपनी एक किडनी दान करने के लिए तैयार हैं. इस इलाज में करीब साढ़े चार लाख रुपये खर्च आने की संभावना है. शिशिर के पास इतने रुपये हैं नहीं. साथ ही वे प्रयास करके भी इतने रुपये का प्रबंध नहीं कर सके हैं.

लाचारी की चरम अवस्था में शिशिर ने पत्रकार साथियों से अपील की है कि वे यथासंभव अगर मदद कर देंगे तो उनकी पत्नी की जान बच जाएगी. शिशिर का एक छोटा बच्चा है. हर तरफ से हारे शिशिर को उम्मीद की किरण अपने मीडिया जगत के साथियों से है. संकट की इस घड़ी में जब शिशिर को कोई रास्ता नहीं सूझ रहा है, कोई उम्मीद की किरण नजर नहीं आ रही है, तब उन्होंने सभी मीडिया के लोगों से मदद करने की अपील की है.

भड़ास4मीडिया की तरफ से शिशिर शरण राही से जब उनके मोबाइल नंबर 09785549381 पर संपर्क किया गया और उनके मीडिया के करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे करीब 12-13 वर्षों से मीडिया में हैं. बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं. करियर की शुरुआत रांची में एक अखबार में इंटर्न के तौर पर की. बाद में वे इंदौर चले गए जहां नवभारत में कुछ महीने तक रहे. सबसे ज्यादा काम उन्होंने दैनिक भास्कर, जयपुर में किया. वे करीब 9 वर्षों तक भास्कर में रहे. वे राजस्थान पत्रिका, जयपुर के साथ तीन वर्षों से हैं. शिशिर ने बताया कि वे बेहद परेशान हैं और पैसे की व्यवस्था के लिए ही जयपुर आए हुए हैं. वे 26 को लखनऊ पहुंचेंगे. उन्होंने भड़ास4मीडिया से अपील कि उनकी आर्थिक मदद यथासंभव कराई जाए.

शिशिर शरण राही का मोबाइल नंबर... 09785549381, शिशिर शरण राही का बैंक एकाउंट डिटेल....  shishir sharan rahi, saving account, 00541050284209, hdfc bank, c scheme branch, Jaipur (Rajasthan)


AddThis