''नेटवर्क वन मीडिया ने मार ली है मेरी सेलरी''

E-mail Print PDF

यशवंतजी, नमस्‍कार. मेरा नाम संजय खान है और मैं नेटवर्क वन मीडिया एनएनआईएस न्‍यूज एजेंसी में कैमरामैन नौकरी करता था. मुझे सेलरी तो कैमरामैन का दिया जाता था पर मुझसे ड्राइवरी भी कराई जाती थी. मुझसे बारह से पन्‍द्रह घंटे तक काम लिया जाता था. कंपनी में सिर्फ पांच कैमरामैन हैं, जो अपनी ही बाइक से कैमरामैन बनने के साथ रिपोर्टिंग भी करते थे. सर मैंने भी दिन-रात काम किया.

पर इतना डेडिकेशन और मेहतन के बावजूद मुझे मिला धोखा, गाली और धमकी. मुझे बिना किसी गलती काम से निकाल दिया गया. न तो कोई नोटिस दी गई और ना ही मुझे मेरी सेलरी दी गई. यह कंपनी अरुप घोष और सीरीन कमल दीक्षित की है. इन लोगों से जब मैंने अपनी बकाया सेलरी मांगी तो मुझे गालियां दी गईं. और भी काफी कुछ सुनाया गया, जिसे मैं यहां नहीं लिख सकता. मुझे जान से मारने की धमकी दी गई.

इन लोगों द्वारा सेलरी न दिए जाने तथा सेलरी मांगने पर धमकी दिए जाने से तंग आकर मैंने ककड़डूमा कोर्ट से कंपनी तथा उनके कर्ताधर्ताओं को नोटिस भिजवाई है. इसके साथ ही जगतपुरी थाने में शिकायत भी की है. जिस कंपनी को बहुत अच्‍छा समझा था, वह बहुत ही घटिया निकला. सर इसे पब्लिश जरूर करें ताकि अन्‍य मेहनत करने वाले लोग इस कंपनी के बारे में जान सकें तथा धोखा खाने से बच सकें.

संजय खान

मोबाइल - 9953328788

This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it


AddThis