महिलाओं को लात-हाथ से पीटने वाला यह ढोंगीबाबा अब तक पिटा क्यों नहीं? देखें वीडियो

E-mail Print PDF

खुद को शिव-पार्वती का बेटा बताता है. कहता है कि उसे सपने में राम ने आकर दर्शन दे दिया है. जितने भी भगवान-देवियां हैं, सब इसकी परिचित हैं. यह सब दावा करने वाला ढोंगीबाबा अकल से बिलकुल शून्य नजर आ रहा है पर यह दावा करता है लोगों के दुखों को दूर करने का. और, लोग हैं कि चले आते हैं मुंह उठाये, मुक्ति की चाह में.

कम पढ़े-लिखे ग्रामीण इस ढोंगीबाबा के चक्कर में आ जाते हैं. और यह ढोंगीबाबा उनकी भावनाओं का जमकर दोहन करता है. हद तो तब हो जाती है जब वह इलाज करने के नाम पर महिलाओं को लात और हाथ से पीटता है. पिटती महिलाएं रोती-चिल्लाती हैं पर ढोंगी बाबा पर कोई असर नहीं. वह यह सब ऐसे करता है जैसे उसे इसका लाइसेंस मिला हो. यह ढोंगी बाबा भूत प्रेत उतारने के नाम पर भीड़भाड़ के बीच महिलाओं की लात घूसों से पिटाई करता है. रातोरात करोड़पति बनाने का सपना दिखाकर मोटी रकम अपने यहां चढवा लेता है. बाबा खुद का पता पाताल लोक बताता है.

पर हम बताते हैं इस ढोंगी बाबा का असली पता-ठिकाना. यह उत्तर प्रदेश के औरैया जिला के पन्हर गांव में पाया जाता है. वह खुद को भूतों का विशेषज्ञ बताता है. बाबा का कहना है कि भूत चाहे जैसा भी हो, वे उसकी शक्ल देखकर भाग जाते हैं. बाबा पिछले एक माह से गांव के अपने घर में भोली भाली जनता को बेवकूफ बना रहा है, उनकी लात और घूसों से जमकर पिटाई कर रहा है और भूत भगाने के नाम पर जमकर धन उगाही भी कर रहा है. बाबा का कहना है कि भगवान राम ने उसे रामबाण दिया है और कृष्ण ने दिया है सुदर्शन चक्र. सन्तोषी माता ने उसे त्रिशूल दिया है. खुद को भगवान शंकर का पुत्र बताता है और पाताल लोक को अपना पता. ढोंगीबाबा जिस जगह अपनी करतूतों को अंजाम दे रहा है, वहां से थाना महज कुछ ही दूर पर है पर पुलिस इस सबसे बेखबर है. बाबा अपने घर में महफिल सजाता है और लड़कियों से नाच गाना कराता है. बाबा जब मस्त होता है तो फिर उन्हीं लड़कियों और महिलाओं का भूत उतारता है.

बाबा की करतूत देखने के लिए इन वीडियो को देखें, क्लिक करें-

ढोंगी बाबा- महिला की लात से पिटाई पार्ट एक

ढोंगी बाबा- लड़की की हाथ से पिटाई पार्ट दो

ढोंगी बाबा- खुद के बारे में बड़े बड़े दावे पार्ट तीन

औरैया से सुरेश मिश्रा की रिपोर्ट


AddThis