तानाशाह बृजलाल की नींद नहीं खुली तो पुलिसकर्मियों का सब्र टूट जाएगा

E-mail Print PDF

उत्तर प्रदेश पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुबोध यादव ने मुरादाबाद में डीआईजी द्वारा महिला रगरुटों से अश्लील डांस के मामले में डीआईजी को तत्काल निलंबित करने की मांग करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश की पुलिस को कानून का पाठ पढ़ाने वाले तानाशाह बृजलाल की नींद कब खुलेगी और अगर जल्द नहीं खुली तो अराजपत्रित पुलिस कर्मियों का सब्र टूट जायेगा.

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुबोध यादव ने आज इटावा में बताया कि कई आईपीएस अधिकारी हम लोगों के संगठन के पदाधिकारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं.  इन में मुख्य रूप से स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था बृजलाल और डीजी रेलवे अरविन्द कुमार जैन हैं.  श्री यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि इन्होंने जल्द अपनी मानसिकता को नहीं बदला तो अराजपत्रित पुलिसकर्मियों का सब्र टूट जायेगा.  उन्होंने कहा प्रदेश की कानून व्यवस्था में अहम भूमिका निभाने वाले 4 लाख पुलिसकर्मीं अब उत्पीड़न नहीं बर्दास्त करेंगे.

सुबोध यादव ने कहा कि मुरादाबाद और बिजनौर की घटनाओं को स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था बृजलाल जल्द संज्ञान लें. क्योकि दोनों घटनाओं ने उत्तर प्रदेश पुलिस को शर्मसार किया है. उन्होंने कहा अश्लील डांस देखने का शौक रखने वाले अफसर डांस पार्टियों में क्यों नहीं जाकर काम करते पुलिस को शर्मसार करने का उनको कोई हक़ नहीं है.  अश्लील डांस देखने वाले ये पुलिस अफसर भूल जाते हैं कि इनके घरों में भी बेटियां और बहिनें हैं.

इटावा से नीरज महेरे की रिपोर्ट.


AddThis