पत्रकारों से मारपीट करने वाला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

E-mail Print PDF

उन्‍नाव में जी न्‍यूज के रिपोर्टर प्रसून शुक्‍ला एवं स्‍टार न्‍यूज के रिपोर्टर आशीष गौड़ से गाली-ग्‍लौज तथा मारपीट करने वाला चौकी इंचार्ज राम सुंदर को भारी दबाव के बाद एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. जिले के पत्रकारों तथा सांसद बृजेश पाठक के दबाव के बाद यह कार्रवाई की गई है. हालांकि पत्रकार चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किए जाने मात्र से संतुष्‍ट नहीं हैं.

उल्‍लेखनीय है कि कल ईद के नमाज की कवरेज करके लौट रहे प्रसून शुक्‍ला तथा आशीष गौड़ के साथ ललऊखेड़ा के चौकी इंचार्ज राम सुंदर ने गाली ग्‍लौज तथा मारपीट की थी. पीडि़त पत्रकार जब मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की तो कोतवाली पुलिस ने उन्‍हें चौकी इंचार्ज के दलित उत्‍पीड़न एक्‍ट में  क्रास एफआईआर कराने की बात कहकर मुकदमा दर्ज कराने से मना कर दिया.

स्‍थानीय सांसद बृजेश पाठक ने भी पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में न्‍यायसंगत कार्रवाई करने को कहा था, बावजूद इसके आरोपी दरोगों के खिलाफ शाम तक कोई एक्‍शन नहीं लिया गया था. देर रात पत्रकारों ने जब इस मामले के खिलाफ लम्‍बा आंदोलन छेड़ने का लिया तब जाकर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करने का फरमान जारी किया. हालांकि पत्रकार इस कार्रवाई से संतुष्‍ट नहीं हैं. उन्‍होंने राम सुंदर को सस्‍पेंड किए जाने की मांग की है.


AddThis