न्यूज एक्सप्रेस के साप्ताहिक अखबार के लिए संपादकीय सहयोगियों की जरूरत

E-mail Print PDF

साथियों, जल्द प्रकाशित होने जा रहे न्यूज एक्सप्रेस के साप्ताहिक अखबार के लिए संपादकीय सहयोगियों  की जरूरत है। भावी साथियों  को लेकर हम कुछ ऐसी बातें  तलाश रहे हैं जो हम आपसे साझा करना चाहेंगे। तलाश है ऐसे साथियों की जो लीक से हटकर पत्रकारिता करने को बेचैन हों। जिनके पास खोजी नज़र हो, भाषा पर पकड़ हो और जिनका जन सरोकारों से जुड़ाव हो। अलहदा शख्सियत रखते हों पर टीम में घुलमिल कर काम करने में खुशी महसूस करते हों।

अनुभव और बजुर्गियत  थोपने में नहीं, इसका इस्तेमाल अपने साथियों को मजबूत बनाने में यकीन रखते हों। गांव के चौपाल  पर खड़े होकर आम आदमी की निगाह से नीतियों-रीतियों को भेदने की दृष्टि रखते हों। पत्रकारिता को महज भाषाई लफ्फाजी  नहीं, सूचनाओं का अनुशासित दायित्व मानते हों। वैचारिक खेमों  में भले हों, पर दूसरे के विचारों के प्रति दुराग्रही न हों। देश-दुनिया की हलचलों से खुद को जुड़ा पाते हों। जिन्हें सूचना और ज्ञान को सहजता से पेश करने में लुत्फ मिलता हो।

ज्ञान के किसी एकल टापू (स्टैंड अलोन) पर विचरने की बजाय विभिन्न विषयों के आंतरिक संबंधों को समझने और पाठकों को समझाने का माद्दा रखते हों। यदि आप इनमें से कुछ भी बातें खुद में  पाते हैं तो बातचीत के लिए आपका स्वागत है। जरूरी नहीं है कि आप हमसें पूर्णकालिक सदस्य के तौर पर ही हमसे जुड़ें, यदि आप खुद को किसी खास मैदान में सशक्त पाते हैं तो अपने बारे में बताएं। बातचीत से पहले अपना परिचय कृपया मेल  करें, संक्षेप में। विश्वास रखें, बातचीत करने में ज्यादा वक्त नहीं लगाएंगे। इच्छुक लोग अपना बायोडाटा हफ्ते भर के भीतर This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it पर रवाना कर दें। सब्जेक्ट लाइन में वीकली न्यूजपेपर जरूर लिखें। प्रेस विज्ञप्ति


AddThis
Comments (3)Add Comment
...
written by raja, March 31, 2011
ok ok ok ok ok ok ok
...
written by yogesh mishra, March 25, 2011
Sir Please give a chance to prove myself I assure you that I will try my best in your accepatation
...
written by Ghanshyam Krishana, March 23, 2011
Pls. Give me a chance. Thanks.
Cell-9897164100

Write comment

busy