भास्‍कर, धनबाद 17 को आएगा बाजार में

E-mail Print PDF

दैनिक भास्‍कर के धनबाद एडिशन की लांचिंग के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं. खबर है कि अखबार को 17 अप्रैल में बाजार में लाए जाने की योजना हैं. इसके लिए यूनिट को अप टू डेट किया जा रहा है. इसके लिए सभी रिपोर्टरों को ट्रेनिंग दी जा रही है. डेस्‍क के लोगों को भी जानकारियां दी जा रही हैं. प्रबंधन कहीं कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहा है.

रिपोर्टरों को खबरों की समझने के तरीके बताए जा रहे हैं तो डेस्‍क वालों को खबरों को कसना और भास्‍कर की कसौटी पर लाना सिखाया जा रहा है. प्रबंधन ले आउट से भी कोई समझौता नहीं करना चाहता है, लिहाजा ले आउट के बारे में सभी को बारीकी से और विस्‍तार से जानकारी दी जा रही है. इस यूनिट के लांचिंग की पूरी जिम्‍मेदारी झारखंड स्‍टेट हेड ओम गौड़ को सौंपी गई है. सारा काम उनके निर्देशन में चल रहा है. खबर है कि भास्‍कर प्रबंधन धनबाद में लांचिंग के दिन से ही जोरदार उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश में है.

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.


AddThis
Comments (5)Add Comment
...
written by amar, March 28, 2011
suresh jha or amit raj bhaskar chodane ki tayari mai
...
written by surinder singh, March 26, 2011
bahoot bahoot badhai ho bhaskar management ko dhanbad se bhaskar launch hone ki badi besabri se intezar tha ki mere home town mein bhi bhaskar launch ho akhir o samey aa gaya hai ki 17th april ko dhanbad wasi ek nai subhah ke saath bhaskar ka swagat karenge mein amritsar, punjab se sabi bhaskar parivar aur dhanbad ko in advance badhai dena chahta hoon
thanks
surinder singh lehal
...
written by Rashbihari dubey, March 25, 2011
haan to ab phir se vinay purti jaise logon ko ladki ghumane ka mouka milega.
jokaron aur lafango ki toli bana dali hai bhaskar walon ne.
...
written by sunita pandit, March 25, 2011
its rock
...
written by sunita pandit, March 25, 2011
sanjay singh & binit nath wapas jagran jane ki tayari me......

Write comment

busy