जांच के बाद अमर उजाला प्रबंधन लेगा बुलंदशहर ब्‍यूरोचीफ के भविष्‍य पर फैसला

E-mail Print PDF

चार दिन पूर्व अमर उजाला, बुलंदशहर के ब्‍यूरोचीफ और सीओ संसार सिंह के बीच हुए विवाद को प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है. इस पूरे प्रकरण में किसकी गलती थी मामले का पता लगाया जा रहा है. इसके बाद ही प्रबंधन कोई कदम उठाएगा. सूत्रों का कहना है कि इस प्रकरण में नोएडा ऑफिस के निर्देश के बाद गाजियाबाद से एक सीनियर जर्नलिस्‍ट इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

उल्‍लेखनीय है कि 28 मार्च की रात शब्‍बीर कुमार के कार्यक्रम में अमर उजाला के ब्‍यूरोचीफ विजय शंकर पांडेय और सीओ संसार सिंह के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद सीओ ने ब्‍यूरोचीफ के ऊपर हाथ उठा दिया था. इस मामले में कुछ ने सीओ की गलती बताई तो कुछ लोगों विजय शंकर को गलत ठहराया. इसे देखते हुए नोएडा प्रबंधन इस मामले की जांच करा रहा है. जांच के बाद ही विजय शंकर पांडेय के भविष्‍य के बारे में निर्णय लिया जाएगा.


AddThis
Comments (2)Add Comment
...
written by sweta, April 11, 2011
co city ka transfer ho gaya hai sath hi vijay pandey bulandsaher k taur per hi kaam pichle kai dino se ker rahe hain. saaf hai sache ka bol bala jhoothe ka mooh kala.
...
written by KAPIL KUMAR, April 04, 2011
संसार सिंह तो सरकारी कर्मचारी है उसका कुछ बिगड़ेगा ऐसा इस बसपा के निरंकुश शासन काल में लगता नहीं है,विजय शंकर पांडेय को क्या पता नहीं कि उसके संपादक सूर्यकांत दि्वेदी ने किस तरह होटल में बैठकर वैकटेश्वर इंस्टीट्युट में पिटे मेरठ के पत्रकारों के सम्मान का सौदा किया था ,भाई समझ जाओ और अब नहीं समझे तो संसार सिंह जैसे पुलिसिया हुकुमत चलाने वाले के सामने घुटने टेक देना ,बेकार है कुछ नहीं होगा क्योंकि चंद कागज के टुकड़ो के लिए पत्रकारों के सम्मान से सौदा करने वाले इन संपादकों से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है

Write comment

busy