आज समाज ने लांच किया करनाल और भिवानी संस्‍करण

E-mail Print PDF

आज समाज प्रबंधन ने अब पूरे हरियाणा में छाने की तैयारी की है। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा के कद्दावर नेता विनोद शर्मा इस ग्रुप के चेयरमैन हैं। करनाल विधान सभा से विधायक एवं हरियाणा के विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा उनके समधी हैं। प्रबंधन ने इसी कड़ी में पिछले सप्ताह कुरुक्षेत्र और बहादुरगढ़ से अपने संस्करण शुरू कर दिए हैं। सोमवार से करनाल और भिवानी संस्करण भी शुरू कर दिया गया है।

यहां पर भी चंडीगढ़ स्टाइल में एडवांस बुकिंग सिस्टम के तहत ही अखबार की लांचिंग की गई है। अप्रैल माह के अंत तक आज समाज के यमुनानगर, सोनीपत और रोहतक से संस्करण शुरू हो जाएंगे। गुड़गांव से 1 दिसंबर को संस्करण शुरू हो चुका है। फरीदाबाद में आज समाज का प्रिंटिंग प्रेस लगा हुआ है। आज समाज प्रबंधन ने अपने विस्तार का प्लान इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ रवीन ठुकराल की अगुआई में चंडीगढ़ की सफल पारी को देखते हुए तैयार किया है। आज समाज चंडीगढ़ में 2 लाख 12 हजार प्रतियों के साथ सभी प्रतिद्वंदी अखबारों से आगे है। एबीसी ने पिछली छमाही का इस सर्कुलेशन का सर्टिफिकेट हासिल कर सभी प्रतिद्वंदियों के माथे पर पसीना ला दिया है। करनाल, कुरुक्षेत्र और यमुनानगर संस्करण चंडीगढ़ रीजन के अधीन होगा। अन्य सभी संस्करण दिल्ली कार्यालय के अधीन। करनाल और भिवानी में सोमवार को समाचार पत्र की लांचिंग हाल ही में ट्रिब्यून को बाय-बाय कहकर आज समाज में पहुंचे सीनियर वाइस प्रेसीडेंट अनिल माथुर ने की।


AddThis
Comments (6)Add Comment
...
written by sharma, April 28, 2011
bhiwani me to jagran or bhasker ko pasine la diye hai.
...
written by som, April 21, 2011
badhai ho
...
written by Indarjit, April 20, 2011
रवीन जी और अजय जी कि जोड़ी ने आज समाज को एक अच्छे अख़बार का रूप दिया है. आजसमाज कि टीम को बधाई.
...
written by MADAN GUPTA SAPATU , April 19, 2011
AJAY JI
AAPKO BAHUT SHUBH KAMNAYEN. AAP DWARA CHANDIGARH ME LAGAYA PODHA EK HI VARSH MEIN BARGAD JAISA VRIKSH BAN GAYA DEKHTE HI DEKHTE. AAGE KYA HOGA ISKI KALPNA KARNA MUSHKIL NAHIN. HIMACHAL MEIN BHI PODHA ROPAN KAR DEEJIYE.
...
written by Sanjay Singh , April 18, 2011
Shukla saab bahut bahut badhaiyan aapko n aapki team ko
...
written by Manisha, April 18, 2011
बधाई तो अजय शुक्ल जी को देनी चाहिए. आज समाज को असल में उनके तेवर ने उसे अख़बार बना दिया है, नहीं तो कांग्रेस का प्रेसनोट होता था.

Write comment

busy