आज समाज ने लांच किया यमुनानगर और सोनीपत संस्‍करण

E-mail Print PDF

आज समाज प्रबंधन ने शुक्रवार को हरियाणा में अपने कदम बढ़ाते हुए यमुनानगर और सोनीपत संस्करण भी शुरू कर दिया। हरियाणा के इन दोनों जिलों में धूम धड़ाके के साथ आज समाज की पहली प्रति पाठकों के पास पहुंची। प्रबंधन ने यहां भी चंडीगढ़ की तरह बुकिंग करने के बाद अखबार लांच किया है। हरियाणा संस्करण के मुख्य अखबार के साथ इन जिलों और आसपास के क्षेत्रों की खबरों के लिए छह पेज का पूल आउट भी उसके साथ होगा। इसके जरिए स्थानीय लोगों को उनसे जुड़ी अधिकतम खबरें देने की तैयारी आज समाज ने की है।

इंडिया न्यूज के मुख्य संपादक रवीन ठुकराल की अगुआई में अखबार ने हरियाणा में काबिज होने के लिए पूरी तैयारी की थी। सोनीपत संस्करण दिल्ली कार्यालय से संबद्ध होगा जबकि यमुनानगर चंडीगढ़ के अधीन होगा। अमर उजाला के पंजाब एवं हरियाणा के स्टेट ब्यूरो चीफ रहे अजय शुक्ल के चंडीगढ़ में आज समाज के संपादक बनने के बाद आज समाज को डेढ़ साल में भारी सफलता मिली और उसे एबीसी ने यहां 2 लाख 11 हजार प्रतियां बेचने वाले अखबार का प्रमाण पत्र दिया है।

आज समाज

इस सफलता से गदगद प्रबंधन ने अपने विस्तार को तेजी से बढ़ाया है और सिर्फ अप्रैल महीने में ही कुरुक्षेत्र, करनाल, भिवानी, बहादुरगढ़, यमुनानगर और सोनीपत संस्करण लांच कर दिए हैं। दिसंबर में गुड़गांव संस्करण शुरू किया गया था। बता दें कि आज समाज अखबार के चेयरमैन हरियाणा के कद्दावर कांग्रेसी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा हैं। जिनके बेटे कार्तिक शर्मा इसके मुख्य कर्ताधर्ता हैं।


AddThis