अपने कर्मियों को तीन को इंक्रीमेंट देगा अमर उजाला, इंडिया टुडे में इंक्रीमेंट

E-mail Print PDF

अमर उजाला ग्रुप के कर्मचारी जल्‍द ही खुश होने वाले हैं. प्रबंधन तीन मई को ग्रुप के समस्‍त कर्मचारियों को इंक्रीमेंट और प्रमोशन देने जा रहा है. कारपोरेट आफिस के सूत्रों ने बताया कि इसके लिए लगभग सभी कारवाईयां पूरी की जा चुकी हैं. यूनिट हेड और संपादकों की रिपोर्ट तथा अप्रेजल के आधार पर इंक्रीमेंट की फाइनल कॉपी तैयार कर ली गई है. तीन को विधिवत सभी को लेटर इशु कर दिए जाएंगे.

प्रबंधन इनक्रीमेंट और प्रमोशन दे रहा है परन्‍तु अमर उजाला के कर्मचारी ज्‍यादा खुश नहीं दिख रहे हैं. इसके पीछे कारण बताया जा रहा है कंपनी की आर्थिक हालत. डीई शा का कर्ज चुकाते-चुकाते कंपनी की हालत खराब है. इसके बावजूद प्रबंधन अपने कर्मचारियों को निराश नहीं कर रहा है. नए कर्मचारियों पर यह इंक्रीमेंट लागू नहीं होगा. जो कर्मचा‍री एक साल पहले अमर उजाला टीम के हिस्‍सा बने हैं, उन्‍हें इस इंक्रीमेंट और प्रमोशन में शामिल किया जाएगा.

दूसरी तरफ इंडिया टुडे समूह भी अपने कर्मचारियों को इंक्रीमेंट का तोहफा दिया है. यह इंक्रीमेंट हिंदी-अंग्रेजी समेत सभी मैगजीनों में किया गया है. यहां पर इक्रीमेंट दस से लेकर बीस फीसदी के बीच हुआ है. ज्‍यादातर लोगों को बारह फीसदी का इंक्रीमेंट दिया गया है. इंक्रीमेंट मिलने के बाद कर्मचारी खुश हैं.


AddThis